Daesh News

ईशा पर भड़के समर्थ, अब अभिषेक से बढ़ रही दोस्ती, क्या कुछ होगा अलग ?

टीवी का पॉप्यूलर रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 17 इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. ज्यादातर दर्शकों को टीवी स्क्रीन पर लव ट्रायंगल वाली स्टोरी खूब भाती है और बिग बॉस के 17वें सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिल रहा है. जी हां हम यहां बात कर रहे हैं... ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल की. दरअसल, ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ वैसे तो शो में आये थे ईशा का सपोर्ट करने के लिए लेकिन यहां तो कुछ और ही देखने के लिए मिल रहा है. दरअसल, समर्थ एक तरफ जहां ईशा से झगड़ा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक से उनकी दोस्ती बढ़ती हुई दिखाई पड़ रही है और ऐसा क्यों कहा जा रहा, यह भी हम आपको बताते हैं.   

दरअसल, कलर्स ने बिग बॉस 17 के एक एपिसोड का छोटा सा वीडियो साझा किया है. जिसमें समर्थ, ईशा पर गुस्सा करते हुए देखे जा रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया कि समर्थ ईशा पर गुस्सा करते हैं. वो कहते हैं कि ईशा कुछ बात समझती नहीं है. बेवकूफ लड़की. इसके बाद समर्थ ईशा के हाथ में जो गिलास होता है उसे गुस्से में गिरा देते हैं. जिसके बाद ईशा भी गुस्से में आ जाती है और वह साफ-साफ समर्थ से कह देती हैं कि, 'ये जो तूने किया मुझे उस बिहेवियर से दिक्कत है. अगर तू ये आगे भी करने वाला है तो बता मैं यहीं अभी खत्म कर देती हूं.'

हालांकि, आगे वीडियो में दिखाया गया कि, इस झगड़े के बाद समर्थ इमोशनल हो जाते हैं और यहां तक कि रोने भी लगते हैं. इसी दौरान समर्थ के पास ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक आते हैं और उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं. इतना ही नहीं, इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि, अभिषेक समर्थ से कहते हैं कि, ऐसा क्या है इसमें जो सबको इससे प्यार हो जाता है. ये सुनकर समर्थ भी हंसने लगते हैं. वहीं, कलर्स के द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को देखकर साफ लग रहा कि, अभिषेक और समर्थ की दोस्ती हो रही और वह आगे बढ़ रही है. 

हम आपको यह बता दें कि, अभिषेक और ईशा पहले रिलेशनशिप में थे. लेकिन ईशा ने ये रिश्ता खत्म कर दिया था. अभिषेक से रिलेशन खत्म करने के बाद ईशा समर्थ के साथ रिलेशनशिप में आईं. लेकिन, बिग बॉस के घर में ईशा ने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक के साथ एंट्री ली थी. तो वहीं समर्थ ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली. जिसके बाद यह शो और भी इंटरेस्टिंग हो गया है. बिग बॉस खूब टीआरपी बटोर रहा है. इस बार तो कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस भी खेल रहे हैं. पहले तो बिग बॉस के घर को मोहल्ले में बदल कर तीन घर बना दिए- दिल, दिमाग और दम. वहीं, सिंगल्स के साथ कपल्स की भी एंट्री दिला दी. जो दर्शकों के दिलों पर छाई हुई है. वहीं, अब इस लव ट्रायंगल में देखना दिलचस्प होगा कि, आगे ईशा के साथ किसकी बनती है. यह तो लगातार शो देखने से ही पता चलेगा कि, ईशा दोनों में से किसी के प्यार में पड़ती हैं या फिर अपना सिर्फ गेम खेल रही है.