Daesh NewsDarshAd

दूसरा क्वालीफायर मैच आज, चेन्नई के स्टेडियम में आमने-सामने होंगे SRH और RR

News Image

2024 में आईपीएल का 17वां सीजन रोमांचक मोड़ पर आ गया है. ऐसे में आज का मैच बेहद रोमांचक माना जा रहा है. दरअसल, आज यानी कि शुक्रवार 24 मई को दूसरा क्वालीफायर मुकाबला देखने के लिए मिलेगा. बता दें कि, यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जायेगा. यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जायेगा. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले से ही आईपीएल 2024 की दूसरी फाइनलिस्ट टीम का नाम साफ होगा. 

बेहद रोमांचक होगा मुकाबला

बता दें कि, दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स खिताबी मुकाबले में जगह बनाने वाली पहली टीम थी. ऐसे में आज का मुकाबला काफी अहम और रोचक होने वाला है. लीग स्टेज में बल्ले से धमाल मचाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को क्वालीफायर-1 में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. उस मैच में उनके प्रमुख बल्लेबाज ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए थे. ऐसे में आज इन दोनों ही बल्लेबाजों पर काफी दबाव होगा. वहीं, चेन्नई की पिच की बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होती, अकसर यहां गेंद रुककर बल्ले पर आती है ऐसे में एसआरएच के लिए आज की चुनौती आसान नहीं होने वाली है. 

आज के मैच पर टिकी निगाहें

वहीं, उनके सामने आरआर के दो दिग्गज स्पिनर आर अश्विन और युजवेंद्र चहल भी होंगे. वहीं, बात राजस्थान रॉयल्स की करें तो एलिमिनेटर मुकाबले में संजू सैमसन की अगुवाई वाली यह टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मात देकर यहां पहुंची है. आरसीबी ने जीत का छक्का लगाकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था, लेकिन, वह नॉकआउट मुकाबले में अपनाए गेम नहीं दिखा पाई. आरआर के गेंदबाजों से लेकर बल्लेबाजों ने इस मैच में दमखम दिखाया और टीम को जीत दिलाई. हालांकि, संजू सैमसन की फॉर्म टीम के लिए जरूर चिंता का विषय बन गई है. वहीं, आज के मैच पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image