Daesh News

शाहरुख ने खास अंदाज में दी फैंस को दिवाली की बधाई, 'डंकी' के 2 पोस्टर किये रिलीज

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दो ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद अब 'डंकी' को लेकर शाहरुख खान फैंस के दिलों पर छाए हुए हैं. फैंस को भी किंग खान के 'डंकी' का बड़े ही बेसब्री से इंतजार है. शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग कितनी है यह तो किसी से भी छिपी नहीं है ऐसे में अब दिवाली का त्योहार है और भला ऐसा भी हो सकता है कि, शाहरुख अपने फैंस को दिवाली गिफ्ट ना दे. अब तक 'डंकी' के कई पोस्टर्स सामने आये हैं. वहीं, अब दिवाली पर दो और नए पोस्टर को रिलीज किया गया है. 

इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने शेयर कियां पोस्टर 

बता दें कि, धनतेरस के शुभ अवसर पर शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के दोनों नए पोस्टर को शेयर किया है. शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो पोस्टर शेयर किये हैं उसमें शाहरुख खान के साथ फिल्म के दो और बड़े एक्टर यानी विक्की कौशल और तापसी पन्नु भी नजर आ रहे हैं. बात करें पहले पोस्टर की तो उसमें किंग खान एक स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं और उनके ठीक पीछे तापसी पन्नु भी बैठी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इस पोस्टर पर लिखा है - 'अपनों के साथ मनाए दिवाली'.

हाथ में किताब पकड़े ब्लैकबोर्ड के सामने हैं खड़े 

वहीं, दूसरे पोस्टर को देखा जाए तो उसमें शाहरुख खान के साथ एक क्लासरूम में ब्लैकबोर्ड के आगे हाथों में किताब पकड़े खड़े हैं. इस पोस्टर पर लिखा है- 'ये नया साल अपनों के नाम'. बता दें कि, इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए किंग खान ने कैप्शन भी लिखा कि,  'बिना ऐसी फैमिली के कैसे होगी दिवाली और कैसा होगा न्यू ईयर? असली मजा तो साथ चलने, साथ रूकने और साथ ही सेलिब्रेट करने में है. डंकी की पूरी दुनिया है ये उल्लू डे पट्टे.' इन पोस्टर से ये तो साफ हो गया है कि फिल्म में प्यार और दोस्ती की कहानी है. बता दें कि, फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.