Daesh News

माता रानी के पंडाल में मची भगदड़, दुर्गापूजा पर खुशी के माहौल में पसरा मातम

23 अक्टूबर को दुर्गापूजा के अवसर पर मां दुर्गा के पंडालों में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. लेकिन, इस अवसर पर खुशी का माहौल अचानक से मातम में बदल गया. दरअसल, खबर गोपालगंज जिले से है जहां के राजा दल पंडाल के पास मेला देखने वालों की अधिक भीड़ जुटी. देखते ही देखते अचानक से भगदड़ मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. वहीं, इस घटना में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत की खबर है. यह भी बताया जा रहा कि, मरने वाले में एक बच्चा भी शामिल है. 

हादसे में कई लोग हुए जख्मी 

बता दें कि, हादसे में दर्जन भर से अधिक लोगों के जख्मी होने की भी खबर है. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भेजा गया है. यह घटना रात के 8.30 बजे के आस-पास की बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि अचानक से भगदड़ मची जिसके चलते यह घटना हुई है. हालांकि जांच के बाद घटना को लेकर और जानकारी बाद में सामने आ सकती है. मरने वाली दोनों महिलाओं की उम्र 50 से 55 साल के आस-पास है. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में ही रखा गया है. 

कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रण में आई 

वहीं, हादसे की जानकारी मिलने के बाद तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी और एसपी स्वर्ण प्रभात खुद पहुंचे. एसपी स्वर्ण प्रभात ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है. प्रशासन का कहना है की भीड़ में एक बच्चा गिर गया और उसे बचाने के क्रम में दो महिलाएं दब गई, जिसके कारण यह हादसा हुआ. हालांकि, कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति पर नियंत्रण पाया गया. दूसरी तरफ अस्पताल में जख्मी लोगों का इलाज जारी है.