Daesh News

'वो और कोई नहीं... मेरे पापा ही हैं', तेज प्रताप यादव का फिर दिखा पिता प्रेम, लालू यादव की तस्वीर निहार रहे

एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है. बिहार में पक्ष विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर शुरू है. तो वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने पिता को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया है, जिसके बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं तेज प्रताप यादव अपने बेबाक रवैये के लिए भी जाने जाते हैं. बता दें कि बुधवार को लालू के बेटे तेज प्रताप ने अपने पिता को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया, जिसकी हर तरफ अब चर्चा हो रही है.

बिहार में एक तरफ राजनीति का पारा हाई है. जहां सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुटी हैं, वहीं तेज प्रताप का 'फादर लव' एक बार फिर देखने को मिल रहा है. तेज प्रताप यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कुछ पंक्तियां लिखीं और इसे अपने पिता को डेडिकेट की. बता दें कि इस पोस्ट में तेज प्रताप ने यह बताने की कोशिश की है कि, ''लालू यादव से ही उन्हें साहस मिलता है और वह उनकी जिंदगी में काफी अहम हैं.''

तेज प्रताप यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि, ''जो हिम्मत हारने पर देते हैं साहस, असफल होने पर बताते हैं सफलता का रास्ता, दुख के हर पल को भी बना देते हैं खुशनुमा, वह और कोई नहीं, मेरे पापा ही तो हैं.''

बताते चलें कि कि इंडिया गठबंधन में कांग्रेस, टीएमसी, एसपी और आप समेत 28 विपक्षी पार्टियां शामिल हैं. संसद के निचले सदन लोकसभा के 543 सदस्यों को चुनने के लिए भारत में आम चुनाव अप्रैल और मई 2024 के बीच होने की उम्मीद है. वहीं 17वीं लोकसभा का कार्यकाल 16 जून को समाप्त हो जाएगा. सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आम चुनाव में लगातार तीसरी जीत की कोशिश कर रही है. 

इस बीच चुनाव को लेकर विपक्षी गठबंधन इंडिया लगातार दावा कर रहा है कि इस बार वह बिहार में 40 सीटें जीतेगी और देश में इंडिया एलायंस की सरकार बनेगी. इसे लेकर बीजेपी नेताओं की ओर से लगातार पलटवार किया जा रहा है, वहीं बीजेपी नेता बिहार में 40 सीटें जीतने का दावा भी कर रहे हैं. अब देखना यह है कि आगामी चुनाव के बाद बिहार की गद्दी कौन संभालेगा.