Daesh NewsDarshAd

चीख-चीखकर रोते रहे बच्चे लेकिन मां को पीटते-पीटते नहीं थके दबंग, पति सहित 2 गिरफ्तार

News Image

मानवता को तार-तार और कानून को ठेंगा दिखाने वाला वीडियो एक बार फिर सामने आया है. यह वीडियो मोतिहारी के रामगढ़वा प्रखंड के सकरार गांव का है जहां एक प्रेमी जोड़े को दबंगों द्वारा जमकर पीटा गया. प्रेमी जोड़े को पहले तो पोल से बांध दिया गया और उसके बाद खूब पिटाई की गई. तालिबानी सजा देने वाले दबंगों ने प्रेमिका के बच्चों के सामने ही प्रेमी युगल की पिटाई कर दी. अपनी मां के साथ बर्बरता को देखकर दोनों मासूम बच्चे रोते रहे लेकिन, बच्चों के रोने पर भी दबंगों का मन नहीं पसीजा. 

बता दें कि, यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, जब यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया तब पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए पति सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में यह भी कहा जा रहा कि, मां को कपड़े से बांधकर जमकर पिटाई की गई. इतना ही नहीं, फिर सिर के बाल भी मुड़वा कर सजा दी गई. इस दौरान मासूम बच्चों के तड़प और बेबसी को दबंगों ने रत्ती भर भी महसूस नहीं किया. वहीं बताया जाता है कि, रामगढ़वा थाना क्षेत्र के सकरार गांव में दो प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में कुछ ग्रामीणों ने देख लिया. 

फिर क्या था कुछ ग्रामीणों ने मिलकर प्रेमी जोड़े को पोल में बांध कर खूब पिटाई की. बता दें कि, महिला प्रेमी शादीशुदा है. उसके बच्चे पिटाई देख रो रहे हैं लेकिन, तालिबानी सजा देने वाले लगातार पिटाई करते-करते थक नहीं रहे. पिटाई के दौरान कई डंडे भी टूट गए लेकिन तालिबानी नहीं रुके. पिटाई से मन नहीं भरा तो तालीबानी सजा देने वालों ने दोनों प्रेमी जोड़े का सिर मुड़वा दिया. दोनों प्रेमी जोड़े सकरार गांव के ही बताए जा रहे हैं. वहीं, मामले को दबाने के लिए बीती रात पंचयात बैठाई गई थी. मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तब पति सहित 2 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image