Daesh News

बड़े भाई ने पहले छोटे भाई और उसकी पत्नी को पेड़ में बांधा, फिर..

BANKA-खबर बांका के भदरार गांव से है, जहां  बड़े भाई क़े द्वारा छाेटे भाई व भभहू काे पेड़ में रस्सी से बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है।पेड़ में रस्सी से बांधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूचना पर 112 पुलिस वाहन ने मौके पर पहुंचकर पति-पत्नी को बड़े भाई के चुगंल से छुड़ाया। मौके से पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गया। शिकायत के बाद पुलिस से मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बांका थाना क्षेत्र के भदरार गांव में आपसी विवाद काे लेकर बड़े भाई ने छाेटे भाई व भभहू काे ताड़ के पेड़ में रस्सी से बांधकर जमकर मारपीट किया।जख्मी के पुत्र ने मामले की जानकारी डायल 112 काे दी। जिसके बाद डायल 112 के पदाधिकारी एसआई सुनील कुमार,सिपाही अभिमन्यू कुमार, धनंजय कुमार, चंदन कुमारी, महिला सिपाही स्वीटी कुमारी भदरार गांव पहुंचे और ताड‌ के पेड़ पर रस्सी से बंधे दंपति काे खाेला। जिसके बाद दंपति ने सदर थाना में मामले काे लेकर आवेदन दिया है। 

जख्मी ज्याेतिष दास ने बताया कि आपसी विवाद काे लेकर उसके बड़े भाई छत्तीस दास, कारू दास, बद्री दास ने ज्याेतिष दास व उसकी पत्नी संगिता देवी काे ताड़ के पेड़ पर रस्सी से बांधकर मारने लगा। हम दोनों पति-पत्नी ने कई बार गुहार लगाई लेकिन हम लोगों को जमकर पिटाई किया है। जिसमें हम दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट लगी है जिसको लेकर स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया।

बांका थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद डायल 112 के पुलिस पदाधिकारी माैके पर भदरार गांव पहुंचे और ताड‌ के पेड़ पर रस्सी से बंधे दंपति काे छ़ुड़ाया, वहीं सभी आरोपी पुलिस काे देखते ही फरार हाे गए। आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Scan and join

Description of image