Daesh News

Fighter के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर हुआ आउट

आखिरकार वह दिन आ ही गया जिसका बसब्री से इंतजार किया जा रहा था. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं उन फैंस की जो दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के धांसू फिल्म फाइटर का इंतजार कर रहे थे. दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था तब से हर कोई इंतजार कर रहा था कि कब इसका ट्रेलर रिलीज हो और अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है. दीपिका-ऋतिक और अनील कपूर की फिल्म फाइटर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर आपके अंदर देशभक्ति जगा देगी. साथ ही एरियर एक्शन देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

अब जल्दी से हम आपको ट्रेलर की पूरी जानकारी दे देते हैं कि, यह आखिर है कैसा... तो बात करें फाइटर की कहानी की तो, इसकी कहानी वायु सेना के इर्द-गिर्द घूमती है. ट्रेलर में स्क्वाड मेंबर्स खतरों का सामना करते हुए आसमान और देश की सुरक्षा के मिशन पर निकलते हैं. ट्रेलर इन हीरोज के दोस्ती, साहस और बलिदान की खूबसूरती को दिखाता है. फिल्म में ऋतिक ने स्कवाड्रन लीड शमशेर पठानिया का किरदार निभाया है वहीं दीपिका पादुकोण स्कवाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रोल में नजर आएंगी. वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के दमदार रोल में दिखेंगे. ट्रेलर में कुछ ऐसे सीन्स हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे.

ऋतिक रोशन ने शेयर किया ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट बढ चुका है. पूरी मूवी के बड़े पर्दे पर रिलीज होने का अब बस इंतजार है. इस बीच हम आपको यह भी बता दें कि, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फाइटर का ट्रेलर शेयर किया है. उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि- दिल आसमान के नाम, और जान देश के नाम. जय हिन्द. ऋतिक रोशन के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि- ये है बॉलीवुड. वहीं दूसरे ने लिखा- मजा आ गया भाई. एक ने लिखा-1000 करोड़ लोडिंग. फाइटर का ट्रेलर देखने के बाद फैंस खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं. वहीं, फिल्म में अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख भी अहम किरदार में हैं. ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है.

ट्रेलर लॉन्च में नहीं शामिल हुई दीपिका पादुकोण

इधर, खबरें यह भी सामने आई है कि, आज दीपिका पादुकोण फाइटर के ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं हुई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपने स्क्वाड्र को बहुत मिस करने वाली हैं. दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, अपने स्क्वाड्रन को मिस करूंगी... गुडलक टीम. रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका की तबीयत ठीक नहीं है जिसकी वजह से वह शामिल नहीं हो पाईं हैं. हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. खैर, फैंस को पूरी फिल्म का फिलहाल इंतजार है.