Daesh NewsDarshAd

जब चेयरमैन क़े पति ने कार्यपालक पदाधिकारी को पीटना शुरू कर दिया, फिर..

News Image

Jahanabad -बड़ी खबर जहानाबाद से है, जहां नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। नगर परिषद के अध्यक्ष रूपा देवी के पति द्वारा मारपीट कर घायल करने का कार्यपालक पदाधिकारी ने आरोप लगाया है। मारपीट क़े बाद इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कार्यपालक पदाधिकारी दीनानाथ  सिंह ने बताया कि अपने कार्यालय में काम कर रहे थे तभी नगर परिषद अध्यक्ष के पति अशोक पासवान कार्यालय में पहुंचे और गाली गलौज करने लगे इसके बाद हम अपने कार्यालय से निकलकर गाड़ी से अपने डेरा जाने लगे तभी बाहर 20 लोग खड़े थे तभी अध्यक्ष रूपा देवी के पति ने आकर मुझे पकड़ लिया और मारपीट करने लगे और मेरा गला दबाकर गला भी दबाया और मारपीट किया जिसके कारण मेरे शरीर पर कई जगह गंभीर चोट भी लगे हैं आसपास के लोगों द्वारा इसे छुड़ाया गया. कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि इसके पहले भी इनके द्वारा गाली गलौज किया गया था ,जिसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दिया था। 

 जहानाबाद नगर परिषद लगातार विवादों के घेरे में है जब से चुनाव हुआ है तब से लगातार कुछ न कुछ घटना हो रही है, नगर परिषद अध्यक्ष के पति द्वारा कार्यपालक पदाधिकारी पर गलत काम करने का दबाव बना रहे हैं ,जब उनकी मनमानी नहीं चलती है  कार्यपालक पदाधिकारी के साथ गाली गलौज एवं मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।लेकिन जिस तरह से यह घटना हुई है इससे पूरे जिले में सनसनी फैल गई है। नगर परिषद कार्यालय में कर्मचारियों में भय का वातावरण कायम हो गया। सभी कर्मचारी इस घटना से डरे सहमे हुए हैं।वहीं इस मामले को लेकर एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया की मामला संज्ञान में आया है लिखित आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जाएगी और जो लोग भी इस मामले दोषी होंगे उनपर कड़ी कार्यवाई किया जायेगा।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image