Daesh NewsDarshAd

आतिशी के CM पद के लिए घोषणा के साथ ही AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने बोला बड़ा हमला...

News Image

Desk- दिल्ली के नए मुख्यमंत्री के पद पर आतिशी के नाम की घोषणा होते ही आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल एक बार फिर से चर्चा में आ गई है, उन्होंने खुलेआम आतिशी के मुख्यमंत्री बनाए जाने की घोषणा का विरोध किया है, और उनके पारिवारिक पृष्ठभूमि की चर्चा की है.

 AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा कि “दिल्ली के लिए आज बहुत दुखद दिन है। आज दिल्ली की मुख्यमंत्री एक ऐसी महिला को बनाया जा रहा है जिनके परिवार ने आतंकवादी अफ़ज़ल गुरु को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी। उनके माता पिता ने आतंकी अफ़ज़ल गुरु को बचाने के लिए माननीय राष्ट्रपति को दया याचिकाऐं लिखी। उनके हिसाब से अफ़ज़ल गुरु निर्दोष था और उसको राजनीतिक साज़िश के तहत फँसाया गया था। वैसे तो आतिशी मार्लेना सिर्फ़ ‘Dummy CM’ है, फिर भी ये मुद्दा देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। भगवान दिल्ली की रक्षा करे।”

 स्वाति मालीवाल के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी भी अब खुलेआम उन पर निशाना सामने लगी है. पार्टी के प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि स्वाति मालीवाल  राज्यसभा तो आम आदमी पार्टी की टिकट पर गई है पर वह स्क्रिप्ट बीजेपी का पढ़ रही है, अगर उनमें थोड़ी सी शर्म लग जा और नैतिकता बची हो तो आम आदमी पार्टी के राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दें और बीजेपी से राज्यसभा जाने के लिए प्रयास शुरू करें...

बताते चले कि आज आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक में आतिशी को नेता चुन लिया गया है. आज शाम में अरविंद केजरीवाल LG से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंपेंगे और आतिशी को विधायक दल का नेता बनाये जाने का पत्र सॉफ्टवेयर हुए मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने का आग्रह करेंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image