Daesh NewsDarshAd

पत्नी के अवैध संबंध की आशंका पर सनकी पति ने उठाया खौफनाक कदम, कर दिया सर धड़ से अलग..

News Image

Desk- सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाले पति ने अपनी पत्नी के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है …. अवैध संबंध की आशंका में हुए विवाद के बाद पति ने अपने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर पत्नी का सिर हाथ में लेकर थाना की ओर चल पड़ा, पर रास्ते में ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

 यह सनसनीखेज वारदात मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र का है, जहां आज अहले सुबह सनकी पति ने तेज धारदार हथियार से  अपनी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या कर दी, उसके बाद पत्नी का कटा गर्दन लेकर गांव में घूमते हुए थाना जा रहा था. इस वारदात की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रास्ते में ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

इस सम्बन्ध में श्रीनगर थाना अध्यक्ष राघवेंद्र नारायण ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा  कि आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उनकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध चल रहा था, जिसके बारे में बार-बार समझाने के बावजूद भी वह नहीं मान रही थी. जिसके बाद आवेश में आकर उसने अपनी पत्नी की धारदार दरिया से गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image