Daesh News

एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को कॉल करके घर से बुलाया, फिर बड़ी घटना को दिया अंजाम..

Danapur- एक दोस्त ने ही अपने दूसरे दोस्त को घर से बुलाकर हत्या कर दी.. यह सनसनीखेज वारदात  पटना से सटे मनेर थाना अंतर्गत छितनवा गांव की है.
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अपने दोस्त को पहले फोन कर के बुलाता है और फिर चाकू से गोद कर मौत की नींद सुला देता है और शव को छिपाने ने लिए शरीर मे कपड़े के सहारे ईट बांध कर पानी मे डाल देता है और घटना स्थल से फरार हो जाता है.
 मृतक की पहचान विशाल कुमार  के रूप मे हुई है, जबकि आरोपी दोस्त का नाम सूरज कुमार है.   सूरज ने फोन कर के 24 जून की रात को बुलाया जिसके बाद देर रात तक विशाल अपने घर वापस नही पहुँचा तो परिजनों ने अपने स्तर से उस रात काफी खोजबीन किया लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला  उसके बाद परिजनो ने  थक हार कर लिखित शिकायत मनेर थाने में दिया.मृतक का छोटा भाई संजय कुमार ने बताया कि  रात  7:30 बजे के करीब सूरज तिवारी  फोन करके बुलाया था करीब 9 बजे भाई ने फोन कर के कहा कि जान मार रहा है और फोन कट गया जब इधर से फोन किये तो मोबाइल बंद बता रहा था  जब हम सूरज को फोन किये तो कहा की  हम उसको शाहपुर ठाकुरबारी मोड पर  200 रुपया देकर छोड़ दिये  सूरज तिवारी को फोन कर रहे थे तो  कभी सागुना तो कभी कुछ बात बता रहा था  जब हम उसके घर डिफेंस कॉलोनी मे गया   तो उसकी फैमिली भी झूठ बोल रहा था कि वो घर मे नही है लेकिन वह घर मे था  उसको पुलिस पकड़ के ले गई है.

अहले सुबह पता चला की एक लाश पानी मे शाहपुर घाट के पास है.हम पहुँचे तो देखे कि मेरे भाई का शव पानी मे  तैर रहा है. घटना स्थल के पास खून के धब्बे और चाकू भी मिला है हमारे भाई को फोन करके बुलाकर चाकू से गला काट कर हत्या किया गया है और शरीर मे ईटा बांध कर पानी मे फेक दिया कि लाश पानी मे डूबा रहे उपर नही आये.शाहपुर थाना प्रभारी मनीष कुमार आनंद ने बताया कि सूचना मिली कि छठ घाट के पास एक शव पड़ा हुआ है सूचना पर  घटना स्थल पर पहुँच तो देखा की एक युवक का शव पानी मे तैर रहा है जिसे पानी से निकाला गया प्रथम दृष्टया देखने से पता चलता है कि गर्दन पर उसके चाकू से रेतने का निशान दिखाई दिया. मृतक की पहचान विशाल कुमार  के रूप मे हुई है  जो की छितनवा का रहने वाला बताया गया. पुलिस पूरे मामले की  जांच कर रही है.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image