Daesh NewsDarshAd

नेपाल से बोधगया जा रही पर्यटक बस को हाइवा ने मारी जोरदार टक्कर..

News Image

Jahanabad - बड़ी खबर जहानाबाद से है,जहां पर्यटकों को ले जा रही मिनी बस को हाईवा ट्रक ने टक्कर मार दिया जिसके कारण बस के ड्राइवर संतुलन खो दिया और बस सड़क किनारे गड्ढे मे पलट गई।जिसके कारण 8 पर्यटक यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए, आनन फानन में सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना गया-पटना एन एच 83 के कडौना थाना क्षेत्र के  सलेमपुर गांव के समीप का है जहां एक मिनी बस लगभग 23 यात्री को लेकर नेपाल से बोधगया जा रहा थी ।जैसे ही सलेमपुर गांव के समीप पहुंची कि विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक ने बस में टक्कर मार दिया जिसके कारण पर्यटकों से भरी मिनी बस गड्ढे में गिर गयी जिसमें कई यात्री घायल हो गए.
इस घटना की सूचना कडौना थाने के  पुलिस को लगी मौके पर पुलिस पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीन पर्यटन की हालत गंभीर होने के कारण तीन यात्रियों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। इस घटना के बाद  चालक हाईवा को लेकर मौके से फरार हो गया.बताया जाता है कि सभी यात्री बौद्ध भिक्षु है जो पटना से बोधगया जा रहे थे.घटना को लेकर पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है.थानाध्यक्ष का कहना है कि ट्रक के बारे में पता लगाया जा रहा है।  ट्रक कहां का था और इसके चालक कौन थे पता लगाने के बाद इस पर कानून सम्मत कार्रवाई किया जाएगा।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image