Daesh NewsDarshAd

चोरी-चुपके देवर के साथ रोमांस कर रही थी महिला, तभी उसके बेटे ने देख लिया सारा खेल, फिर..

News Image

Bhagalpur - देवर के साथ महिला का चल रहा था रोमांस तभी बीच उसके बेटे की एंट्री हो गई..  बेटे ने अपनी मां और चाचा की प्रेम कहानी पिता को सुनाई तो फिर गुस्से से नाराज मां ने अपने बेटे के साथ ही पति की भी धुनाई कर दी, इस दौरान उसे अपने देवर का भरपूर साथ मिला जिसके साथ उसका प्रेम संबंध प्रगाढ़ हो रहा था.

 यह वाकया भागलपुर जिले के लोदीपुर का है.मिली जानकारी क़े अनुसार में एक महिला  अपने देवर के साथ जिस्मानी रिश्ता बना रही थी। इसी दौरान महिला के पुत्र ने उसे देख लिया। विरोध किया तो उनके साथ जमकर मारपीट की।इस घटना की जानकारी बेटे ने पिता को दिया। इसके बाद देवर और महिला ने मिलकर पुत्र और पति को जमकर पिटाई कर दी।

 सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता पुत्र को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पीड़ित के द्वारा लोदीपुर पुलिस को दिए आवेदन में उन्होंने बताया है कि भाई  और पत्नी  बीच अवैध संबंध वर्षों से चला रहा है। पुत्र ने गलत संबंध बनाते हुए देख लिया इसके बाद विरोध किया तो बेटे की लाठी डांटे से पीट कर जमकर पिटाई कर दिया। जब हम पहुंचे तो मेरे साथ भी पत्नी और भाई ने मारपीट किया है। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

 भागलपुर से नीतीश कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image