Daesh News

पति और प्रेमी के चक्कर में फंसी नवविवाहिता , न घर की रही , न घाट की..

DESK- बिहार के दरभंगा में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है, जहां शादी के महज एक माह बाद ही नवविवाहिता अपने पुराने प्रेमी से मिलना जुलना शुरू कर दी, इससे नाराज ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर कर दिया, वही जब वह अपने प्रेमी के घर गई तो वहां के परिवार वालो ने विरोध करते हुए इंट्री नहीं दी.यानि अब युवती को न तो ससुराल वाले रखने को तैयार हैं और न ही प्रेमी के घर वाले उसे रखने को राजी हैं। लेकिन नव विवाहिता हर हाल में अपने प्रेमी साथ रहने को लेकर अडिग है, और वह प्रेमी के घर के बाहर डटी हुई है.

मामला दरभंगा जिले के मोरो और सिमरी थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार, 21 अप्रैल को लड़की की शादी मोरो थाना क्षेत्र के बसुआरा गांव में हुई थी। शादी के बाद नव विवाहिता का काम के सिलसिले में परदेस चला गया। इसके बाद नव विवाहिता का प्रेमी उससे मिलने उसके ससुराल आने-जाने लगा. प्रेमी से मिलते हुए उसे ससुराल वालों ने देख लिया, उसके बाद परिवार वाले उसके प्रेमी पकड़ने की कोशिश की, पर वह किसी तरह से जान बचाकर भाग गया. प्रेम सम्बन्ध की जानकारी मिलने के बाद ससुराल वाले ने युवती को घर से बाहर निकाल दिया.

 ससुराल वालों की नाराजगी झेलने के बाद नव विवाहिता सीधे अपने प्रेमी के घर सिमरी थाना के सढवारा गांव पहुंच गई, जहां प्रेमी और उनके  घरवालों ने भी उसे रखने से इनकार कर दिया।  लेकिन नव विवाहिता हर हाल में अपने प्रेमी साथ रहने को लेकर अडिग है। 

मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सिमरी थाना पुलिस ने युवती को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन युवती किसी भी कीमत पर प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है।वहीं इस मामले में युवती के पिता की तरफ से भी पुलिस को आवेदन दिया गया है, जिसमे दो वर्ष पूर्व प्रेम प्रसंग की बात कही गई है। लेकिन दोनों के अलग-अलग जाति से होने के कारण प्रेमी के घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया था।

इस मामले में सिमरी थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती को समझाने की कोशिश की जा रही है। तत्काल उसे प्रेमी के पास के दूसरे के घर में रखने का प्रबंध किया गया है। आगे विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी  

Scan and join

Description of image