Daesh NewsDarshAd

प्रेम-प्रसंग में महिला के घर में घुसा प्रेमी,तो आक्रोशित लोगों ने नंगा करके पिटाई कर दी

News Image

Bagaha- खबर बगहा के रामनगर से है, जहां एक युवक को नंगा कर पीटा गया, और इस   मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.जिस युवक के साथ पिटाई की जा रही है वह रामनगर थाना क्षेत्र के किसी मुहल्ले का बताया जा रहा है। जो एक कमरे में बनाया गया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की बात कही जा रही हैं। विडियो में एक युवक नंगा हैं। जिसमें कुछ लोग उसके साथ मारपीट कर रहें हैं। पीड़ित युवक की पहचान रामनगर के मेघवल मठिया गांव निवासी धनंजय यादव के रूप में की गई है।

 बताया जा रहा है कि युवक रामनगर के नारायणपुर में रहता है जहां  एक महिला के घर में गया था। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग युवक पर मारपीट कर किसी आरोप को स्वीकार करने का दबाव बना रहे हैं। लेकिन वह बार-बार इंकार कर रहा है। मारपीट करने वाले का चेहरा विडियो में नही हैं। इस बीच युवक गुहार करते नजर आ रहा है कि वीडियो ना बनाएं .

पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा, "हमने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और मामले की गहन जांच की जा रही है। रामनगर थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि पीड़ित युवक से आवेदन लेकर आगे की कार्रवाई करें। 

थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक शिकायत नहीं मिली है, लेकिन पुलिस कार्रवाई कर रही है। युवक से संपर्क स्थापित कर घटना के बारे में पूरी जानकारी ली जा रही है। साथ ही, वीडियो में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है।

 बगहा से अजय की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image