Daesh NewsDarshAd

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का होगा Grey Divorce !

News Image

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं .दोनों ही अपने तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं.इस बीच दोनों के रिश्ते से ह्जुदी बड़ी खबर आ रही है जहां यह कहा जा रहा है की दोनों अब एक दुसरे से अलग होने की तैयारी में हैं और दोनों ने ग्रे-डिवोर्स लेने का सोचा है. दोनों के तलाक की खबरों ने तब तुल पकड़ी जब दोनों अनंत अंबानी की शादी में अलग-अलग आए थे. 

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें

बीते काफी समय से दोनों  ही अपने रिश्ते को लेका चर्चा में थे.दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं था .एक रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के बीच लंबे समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. वहीँ बीते कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन ने एक तलाक के पोस्ट को भी लाइक कर दिया था जिसके बाद यह और चर्चा में आ गया था की दोनों अलग हो रहे हैं. 

बढ़ रहा ग्रे-डिवोर्स के मामले 

बीत कुछ दिनों पहले ही अभिषेक बच्चन ने एक ग्रे-डिवोर्स के पोस्ट को लिखे किया था जिसके बाद से यह चर्चा तेज है की दोनों ही ग्रे-डिवोर्स ले  सकते हैं. यह ग्रे-डिवोर्स एक तरीके से सफेद बालों से जोड़ कर देखा जाता है. इस तलाक के प्रोसेस को  सिल्वर स्प्लिटर्स या फिर डायमंड तलाक के नाम से भी जाना जाता है.इस तरीके के मामले सबसे ज्यादा  पश्चिमी देशों में देखने को मिलता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image