Daesh NewsDarshAd

टुंडी में एनडीए की विशाल जनसभा आयोजित, चंद्र प्रकाश चौधरी को विजयी बनाने का किया आह्वान : सुदेश महतो

News Image

अबकी बार 400 पार' हमारा लक्ष्य और संकल्प है। हमारे इस लक्ष्य से विपक्ष परेशान है। महागठबंधन का सिर्फ नाम बदला है चरित्र नहीं। जब भी 400 पार की बात होती है तो जेएमएम-कांग्रेस के पसीने छूट जाते हैं। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए झारखंड की जनता अपने प्यार, आशीर्वाद, साथ व सहयोग से 13 फूल और 1 फल को दिल्ली भेजने का काम करेगी। उम्मीदों और आकांक्षाओं का सबसे विश्वसनीय प्रतीक नरेंद्र मोदी हैं।

उक्त बातें पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने टुंडी उच्च विद्यालय मैदान, टुंडी में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन द्वारा गिरिडीह लोकसभा से एनडीए उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा में कही। इस दौरान झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत गठबंधन के कई नेता मुख्य रूप से उपस्थित रहे। सुदेश महतो ने कहा कि टुंडी की जनता ने पिछले लोकसभा चुनावों में अपना अपार प्यार एनडीए उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी को दिया था। टुंडी की जनता पिछले बार से भी अधिक संख्या में अपना मत हमें देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करेगी। झामुमो ने अपने गठबंधन का सिर्फ नाम बदला है चरित्र नहीं। तुष्टिकरण की राजनीति पहले भी इनकी पहचान थी और आज भी है। इनके पास विकास को लेकर कोई प्लान नहीं है। इस चुनाव में एक तरफ मोदी जी की गारंटी है तो दूसरी ओर कभी न पूरे हो पाने वाले झूठे वादे। अपने झूठे वादों से राज्य व राष्ट्र के मतदाताओं को भ्रमित कर रहे हैं इंडी गठबंधन के लोग। 

उन्होंने कहा कि राजनेता अपने क्षेत्र में बेहतर शिक्षा के लिए सरकारी प्रयास करते हैं, वहीं मथुरा बाबू ने अपने और अपने परिवार के नाम पर निजी विद्यालय, महाविद्यालय खोल कर प्राइवेट प्रयास किया है। टुंडी की जनता आज कहती है कि मथुरा बाबू ने उनका वोट भी लिया और अब शिक्षा के नाम पर नोट भी ले रहे हैं। उनके निजी शिक्षण संस्थाओं में एक भी गरीब परिवार का बच्चा निःशुल्क पढ़ाई नहीं कर रहा है। भाजपा झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने जनसभा में उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए गिरिडीह से एनडीए उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी को जिताने और 400 पार के संकल्प को पूरा करते हुए नरेंद्र मोदी जी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस करप्शन के सिवाय कुछ नहीं जानते। इन दोनों ने राज्य को लूटा है। 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image