Daesh NewsDarshAd

मुजफ्फरपुर में बाजार से घर लौटने के दौरान बुजुर्ग की हत्या..

News Image

Muzaffarpur - बाजार से घर लौट के दौरान 70 वर्षीय बुजुर्ग की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी हत्या के इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.
मिली जानकारी के अनुसार  मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र क़े किशुनपुर - ढेमहा ढाब के समीप 70 वर्षीय रामपुर गांव निवासी राधे सिंह की अपराधियो ने गोली मार दी।गोली चलने कि आवाज के बाद पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायल राधे सिंह को आनन फानन में बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में  इलाज के लिए भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
परिजनों ने बताया कि मृतक राजेश सिंह खेती करते थे और प्रतिदिन शाम को बाजार जाते थे. बाजार से वापस आने के दौरान NH 28 से 200 मीटर आगे किशुनपुर - ढेमहा ढाब के समीप अज्ञात अपराधियो ने उन्हें आधा दर्जन गोली मार कर फरार हो गए।पूर्व से राजेश सिंह का कई लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था ऐसी आशंका है कि जमीनी विवाद के कारण ही उनकी गोली मार कर हत्या की गई है।
गोलीबारी की सूचना पर पहुंची कांटी थाना पुलिस ने घायल राजेश सिंह को आनन फ़ानन में लेकर बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल पहुंची जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई । वहीं पूरे मामले को लेकर कांटी थाना पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है, पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है घटनास्थल पर एफएसएल की टीम ने भी पहुंच कर जांच की है जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की हत्या का कारण क्या है।
मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image