Daesh NewsDarshAd

शादी के महज 5 महीना के अंदर ही साले ने अपने ही जीजाजी की कर दी हत्या, जानें वजह..

News Image

Desk- बहन के अंतर्जातीय  प्रेम विवाह करने से नाराज भाई ने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. शादी के बाद उसने खुलेआम प्रेमी क़े पूरे परिवार वालों को सबक सिखाने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी पर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाय परिवार वालों को भगा दिया था और अब मौका मिलते ही प्रेमिका के भाई ने प्रेमी यानी अपने जीजा की गोली मारकर हत्या कर दी.

 यह सनसनीखेज वारदात नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के बौरी गांव की है. मृतक की पहचान रोशन कुमार के रूप में की गई है. हत्या का आरोप उसके साले माधव पर लगा है. 

 पूरे मामले की जानकारी देते हुए मृतक रोशन के भाई राहुल ने बताया कि पांच महीने पहले ही गांव की ही एक लड़की से उसके भाई रोशन ने अंतर्जातीय प्रेम विवाह किया था. उसके बाद से लगातार लड़की का भाई जान मारने की धमकी दे रहा था. राहुल ने बताया की धमकी मिलने क़े बाद उन लोगों ने काशीचक थाना प्रभारी से इसकी शिकायत की थी, पर पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उन लोगों को डांट-फटकार कर भगा दिया था, और अब लड़की के भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस  मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई. पुलिस के पहुंचते ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद  पकरीबरावां के डीएसपी महेश चौधरी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जाएगी वहीं स्थानीय थाना प्रभारी द्वारा लापरवाही बढ़ते जाने की शिकायत पर उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जाएगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image