Daesh NewsDarshAd

इनकम टैक्स में नौकरी लगते ही बदल गई प्रेमी की जुबान, LOVE, SEX और धोखे की कहानी..

News Image

DESK- इनकम टैक्स में नौकरी लगते ही प्रेमी की जुबान बदल गई, जिस प्रेमिका के साथ करीब 5 साल से लिविंग रिलेशन में रह रहा था और नौकरी लगते ही शादी करने का आश्वसन दे रहा था, अब वह बदल गया है, अब वह अपनी प्रेमिका को पहचानने से भी इंकार कर रहा है.

 लव सेक्स और धोखा का यह मामला बिहार के भागलपुर जिला के बुद्धुचक थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. प्रेमिका आप अपनी मां के साथ महिला थाना में आवेदन दी है और प्रेमी सह इनकम टैक्स के अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

महिला थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करने वाले युवती की माने  तो  वह अपने ब्यॉयफ्रेंड अमन के साथ 5 साल से लिव इन रिलेशनशिप थी. उसने नौकरी लगने पर शादी का आश्वासन दिया था लेकिन अचानक अमन शादी करने से इंकार कर दिया है .वह 5 लाख  का प्रलोभन देकर पीछा छोड़ने को कह रहा है. उसने शादी का झांसा देकर मेरे साथ यौन शोषण किया. उसकी नौकरी कोलकाता में इनकम टैक्स में लग गई है तो अब कहता है कि तुम कौन हो मैं तुम्हें नहीं जानता. वो कहता है कि 5  लाख रुपए ले लो और मेरा पीछा छोड़ दो. इसलिए मैंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की हैं.

 बेटी के साथ महिला थाना पहुंची उसकी मां ने कहा  कि मेरी बेटी पांच साल से अमन राज के साथ रिलेशन में थी लेकिन मुझे दो साल पहले उस समय पता चला, जब वह अपनी बेटी की शादी के लिए कहीं और रिश्ता तय कर रही थी.अमन राज वहां जाकर रिश्ता खराब कर देता था.वह कहता था कि इस लड़की से हम शादी करेंगे. बार-बार रिश्ता खराब होने के बाद अमन राज से शादी कराने के लिए  वे लोग तैयार हो गए थे, शराब नौकरी लगने के बाद वह वादा खिलाफी कर रहा है. उसने मेरी बेटी के जीवन को बर्बाद कर दिया है. इसलिए उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

 वहीं पुलिस ने शिकायत के बाद मामले की छानबीन करने का आश्वासन दिया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image