Daesh NewsDarshAd

बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह की बिगड़ी तबीयत,जानें क्या है परेशानी..

News Image

BREAKING NEWS:- बड़ी खबर पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लेकर है.बेउर जेल में सजा काट रहे अनंत सिंह की तबीयत अचनाक बिगड़ गई है .उन्हें आनन-फानन में पटना के IGIMS में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार अनंत सिंह को पेट और किडनी की समस्या की वजह से परेशानी बढ़ी है.जांच में अनंत सिंह का क्रिएटिनिन लेवल बढ़ा हुआ मिला है. बेउर जेल के डॉक्ट की सलाह पर अनंत सिंह को आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है.

सजायाफ्ता हैं अनंत सिंह

बताते चलें कि बाहुबली अनंत सिंह मोकामा से कई बार विधायक रह चुकें हैं.उनके एक मकान से हथियार मिलने के मामले में उन्हें कोर्ट से सजा हो चुकी है.सजा होने के बाद उनकी विधायकी खत्म हो गई थी,और उसके बाद हुए उपचुनाव में उनकी पत्नी नीलम देवी आरजेडी के टिकट पर विधायक चुनी गई थी.हाल ही में सीएम नीतीश कुमार के महागठबंधन को छोड़कर एनडीए में जाने के बाद विधानसभा में विश्वास मत के दौरान नीलम देवी एनडीए के समर्थन में चली गयी थी.अभी वह जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगर सांसद ललन सिंह के लिए चुनाव प्रचार कर रही है.पिछले 2019 के चुनाव में नीलम देवी ललन सिंह के खिलाफ महागठबंधन से चुनाव लड़ी थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image