Daesh News

बिहार के सर्वेश कश्यप ने बढ़ाया सूबे का मान, लंदन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम हुआ दर्ज

पटना के सर्वेश कश्यप को लंदन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स, लंदन से सम्मानित किया गया है. सर्वेश पटना स्थित एक्जीबिशन रोड के निवासी हैं और लगभग 8 वर्षों से देश के कई चर्चित कलाकार, क्षेत्रीय और हिंदी फिल्म, कॉरपोरेट कंपनियां, नेता और राजनीतिक पार्टियों के लिए बतौर मीडिया स्ट्रैटजिस्ट, रणनीतिकार कार्य कर रहे हैं. पिछले 8 वर्षों में ही सर्वेश कश्यप ने 112 क्षेत्रीय भाषा और हिंदी फिल्मों के साथ कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के फिल्मों के लिए भी कार्य कर चुके हैं. जिनमें प्रकाश झा प्रोडक्शन, आनंद कुमार प्रोडक्शन, वर्ल्डवाइड फिल्म्स, सेवन विंग्स इत्यादि शामिल हैं. साथ ही अपने कुशल मीडिया प्रबंधन के बदौलत सर्वेश ने कई राजनैतिक पार्टियां और राजनेताओं के करियर को भी ऊंचाई प्रदान की है. वर्तमान में सर्वेश देश के चर्चित मीडिया रणनीतिकार के रूप जाने जाते हैं. उत्तर भारत के बेस्ट पीआरओ के रूप में खूब ख्याति प्राप्त की है. 31 वर्षीय सर्वेश कश्यप इससे पूर्व ग्लोरी ऑफ इंडिया, ग्लोबल बिहार नेशनल एक्सलेंस अवार्ड, युवा कर्म कौशल सम्मान, फिल्म बंधु उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बेस्ट पीआरओ कई अन्य सम्मान से भी नवाजे जा चुके हैं.

इस उपलब्धि को लेकर सर्वेश कहते हैं समाज और माता-पिता से प्रेरणा लेकर मैं लगातार अपने काम में लगा रहा. ईश्वर ने हमेशा मेरी मदद की है. अभी तक के सफर में मेरा साथ देने वाले तमाम व्यक्तियों को मैं धन्यवाद देना चाहूंगा. खास कर अपने जिले वासी और सगे-सम्बंधियों का जिन्होंने हमेशा मेरा हौसला बढ़ाया. इस उपलब्धि पर सर्वेश खूब उत्साहित हैं और आगे कहते हैं कि, बेहतर कार्य की गुंजाइश हमेशा रहती है. अभी तो बस शुरुआत है और भी मेहनत करनी है. अपने क्षेत्र का नाम देशभर में रौशन करना है. जनसंपर्क के क्षेत्र में कमाल का स्कोप है. अधिक से अधिक युवा इस क्षेत्र में आयें. बिहार में जनसंपर्क के क्षेत्र में अभी और भी कई प्रयोग भी करने हैं. हाल ही में वैशाली मोशन पिक्चर्स नामक फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन और प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की है. वैशाली मोशन पिक्चर्स द्वारा ही प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव, अतुल श्रीवास्तव, अहम शर्मा स्टारर हिंदी फिल्म का पैन इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन किया गया. कुछ फाइलों के निर्माण सहित भविष्य की कई अन्य बड़ी योजनाओं पर भी कार्य कर रहा हूं.

सर्वेश महुआ, महुआ प्लस, ढिशुम, भोजपुरी सिनेमा, बिग गंगा सहित प्रसिद्ध कलाकार यशपाल शर्मा,राहुल देव, अतुल श्रीवास्तव, अहम शर्मा, गुरमीत चौधरी, बॉलीवुड सिंगर तोचि रैना, बॉलीवुड गायिका शिल्पा राव, भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, यश कुमार, अरविंद अकेला कल्लू, अभिनेत्री मोनालिसा, अक्षरा सिंह, अंजना सिंह,निधि झा, निर्देशक अभिषेक कुमार, मिस इंडिया यूनिवर्स शिल्पा सिंह, विक्रांत सिंह, प्रकाश झा प्रोडक्शन, आनंद कुमार प्रोडक्शन, फ़ॉर एवर बिग एंटरटेनमेंट, सेवन विंग्स इंटरटेनमेंट फिल्म्स के लिए भी कार्य कर चुके हैं.