Daesh News

अयोध्या के लिए कुछ ऐसे सज-धजकर पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स, खुशमिजाज दिखा माहौल

आज वह ऐतिहासिक पल आ ही गया जिसका वर्षों से इंतजार किया जा रहा था. आज यानि कि 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह होने जा रहा है. अब बस कुछ ही घंटों का इंतजार रह गया है. पूरे देश की आम जनता के साथ-साथ कई वीवीआईपी शिरकत कर चुके हैं. ऐसे में हम आपको दिखाना चाहेंगे बॉलीवुड सेलेब्स की झलकियां, जो किसी से कम नहीं दिखी. दरअसल, राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स में भी गजब का उत्साह देखने के लिए मिला. प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए सुबह-सुबह बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज सज-धजकर रवाना हुए. 

कैटरीना-विकी-आलिया-रणबीर हुए रवाना

भव्य समारोह के लिए पूरी अयोध्या नगरी दुल्हन की तरह सज गई है. इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति विकी कौशल संग निकली. सोमवार तड़के सुबह बॉलीवुड के कईं सेलेब्स इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए मुंबई के कलिना एयरपोर्ट से अयोध्या के लिए रवाना हुए. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस दौरान एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए. लुक की बात करें तो कैटरीना ने खास मौके के लिए गोल्डन कलर की साड़ी कैरी की थी और वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कैटरीना ने माथे पर बिंदिया और कानों में झुमके पहने थे. एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ था. इस लुक में कैटरीना बला की खूबसूरत लग रही थीं. कैटरीना और विक्की की ट्रेडिशनल लुक की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फैंस कपल के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं.

अमिताभ-जैकी श्रॉफ-माधुरी भी हुए स्पॉट

वहीं इस ग्रैंड समारोह में शामिल होने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अयोध्या के लिए निकल चुके हैं. रविवार की सुबह कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रणबीर और आलिया के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी दिखाई दिए. इस दौरान ये तीनों स्टार्स ने पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिए. व्हाइट धोती-कुर्ता और शॉल में रणबीर कपूर खूब जच रहे थे. तो वहीं आलिया नीले रंग की साड़ी में बेहद सुंदर लग रही थीं. वहीं, इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इधर, रविवार की सुबह माधुरी दिक्षित और उनके पति श्री राम माधव नेने को अयोध्या के लिए निकलने से पहले एयरपोर्ट पर देखा गया. पीली साड़ी में माधुरी हमेशा की तरफ बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं पठानी सूट में उनके पति एक साथ खूब जंच रहे थे.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार भी पहुंचे

इसके साथ ही हर बार की तरह इस बार भी पौधा लिए जैकी श्रॉफ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. वहीं, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी सफेद कुर्ता पैयजामा पहन अयोध्या के लिए रवाना हुए. इस दौरान उनके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी नजर आए. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार भी पहुंचे. साउथ सुपरस्टार रामचरण और चिरंजीवी अयोध्या पहुंच गए हैं.