Daesh NewsDarshAd

गांधी जयंती पर Kangana Ranaut की पोस्ट पर हुआ विवाद

News Image

एक्टिंग से राजनीति में आने  वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसके बाद वो चर्चा में बनी हुई हैं.कंगना रनौत ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके चलते वो फिर से विवादों में आ चुकी हैं. मिली जानकारी के अनुसार कल गांधी जयंती के अवसर पर कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लाल बहादुर शास्त्री और महात्मा गांधी की जयंती पर पोस्ट लिखा ,जो अब चर्चा का केंद्र बन गया है.इस पोस्ट की वजह से कंगना रानौत  फिर से  चर्चा में आ गई हैं.

बता दे की कल 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती पर कंगना रानौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था.इस पोस्ट में उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री और महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर तस्वीर सहरे करते हुए लिखा था  “देश के पिता नहीं,देश के तो लाल होते हैं", धन्य हैं भारत मां के ये लाल”.अब इस पोस्ट पर खूब बवाल मच गया है क्योंकि कांग्रेस को लगता है कि यह पोस्ट महात्मा गांधी के कद को कम आंकने लिए किया गया है.

बताते चले की कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर एक भी वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो बोलती नजर आ रही हैं कि स्वच्छता भी उतनी ही जरूरी है जितनी की आजादी…महात्मा जी की जयंती पर उनके इस दृष्टिकोण को आगे ले जा रहे हैं हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. ऐसा कह उन्होंने मोदी को स्वच्छता अभियान का श्रेय दे दिया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image