Daesh NewsDarshAd

पैसे के लेनदेन में राजधानी पटना में युवक को अपराधियों ने मारी गोली..

News Image

Patna City - राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों ने शुक्रवार की दोपहर में फुलवारी शरीफ में एक जमीन कारोबारी की सरेआम हत्या की थी वहीं देर रात पटना सिटी इलाके में एक व्यक्ति को गोली मार दी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन अपराधी अभी भी फरार है.

 मिली जानकारी के अनुसार यह घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी का है,जहां एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दी है, जिसे आनन-फानन में ईलाज के लिए राजधानी पटना के एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना की पुष्टि करते हुए पटना सिटी एएसपी शरथ आर एस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी में करीब 10 बजे एक व्यक्ति को गोली मारी गई है।घायल व्यक्ति की पहचान मुकेश कुमार के रुप में हुई है।वहीं सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना और पटना सिटी एएसपी पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।वहीं उन्हें पता चला कि यह पूरा मामला पैसे की लेनदेन को लेकर हुआ है.वह व्यक्ति पल्लवी नगर का रहने वाला है फिलहाल उसका इलाज चल रहा है वही घटना स्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है।                   

 पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image