Daesh NewsDarshAd

BREAKING: मुजफ्फरपुर में एसडीओ और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला..

News Image

Muzaffarpur - बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है, जहां एसडीओ पूर्वी अमित कुमार और उनकी पत्नी डा. अपर्णा श्रेया पर जानलेवा हमला हुआ है.  इसमें एसडीओ की पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

 मिली जानकारी के अनुसार जिले के काजीमोहम्मदपुर थाना अंतर्गत दामुचक स्थित एसडीओ के आवास पर बीती देर रात घटना हुई है. पुलिस ने ठेकेदार, मिस्त्री और मजदूर समेत चार को गिरफ्तार किया है । एक बुलेट और एक बाइक भी जब्त की है। अन्य लोगों के फरार होने की बात बताई जा रही है।

 घटना को लेकर एसडीओ पूर्वी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें साजिश के तहत हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया है। गिरफ्तार आरोपितों में ठेकेदार सरैया मंटू सहनी, तुर्की लदौरा के मिस्त्री और मिठनपुरा के मजदूर हैं 

.प्राथमिकी में निर्माणाधीन अपार्टमेंट एसके टावर के मालिक मुन्ना, पार्टनर बीबीगंज के अरुण कुमार ठाकुर को भी आरोपित बनाया है। अरुण ठाकुर होमगार्ड संघ के प्रदेश अध्यक्ष बताए गए हैं। सूचना मिलते ही एफएसएल, अग्निशमन विभाग और अभीयोजना क्षेत्र प्राधिकार नगर निगम के सहायक अभियंता ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image