Daesh News

दीपिका-ऋतिक की 'फाइटर' ने मचा दिया बवाल, फैंस बोले- 'ब्लॉकबस्टर मूवी है'

आज वह दिन आ ही गया जिसका फैंस काफी महिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया है और सिनेमाघरों में आग लगा दी है. जैसा कि दर्शकों को उम्मीद थी, यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर पूरी-पूरी खड़ी उतरी है. फिल्म के रिलीज होते ही फैंस की ओर से रिएक्शन भी आने शुरु हो गए हैं. दर्शकों की ओर से फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया जा रहा है. 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन करने वाले सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' की फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं जैसे ही ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई वैसे ही इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी.  

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त रिव्यू

वहीं फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देने वालों ने इसका रिव्यू भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना शुरू कर दिया है. तमाम दर्शक भी फिल्म को देखने के लिए  सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. वहीं 'फाइटर' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और इसे लाइफ में एक बार मिलने वाला एक्सपीरियंस बता रहे हैं. कईं दर्शकों ने फिल्म को 'बाप लेवल का एंटरटेनमेंट' कहा  है.  फैंस का ये भी कहना है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. साथ ही फिल्म की कहानी की बात करें तो 'फाइटर' पुलवामा हमले पर बेस्ड है और इसमें दिखाया गया है कि कैसे भारतीय सेना ने आतंकवादियों को जवाब दिया. जिन दर्शकों ने फिल्म देखी है उनका कहना है कि यह आतंकवादी और भारतीय सेना के खिलाफ अब तक बनाई गई सबसे अच्छी फिल्म है.

राकेश रोशन ने भी दिया रिएक्शन

बता दें कि, फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने भी रिएक्शन दिया है. राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे ऋतिक रोशन की लेटेस्ट रिलीज फिल्म फाइटर का रिव्यू शेयर किया है. राकेश रोशन ने ऋतिक की फिल्म को "बेस्ट" बताया है. इसके साथ ही उन्होंने ऋतिक, दीपिका, अनिल और सिद्धाथ आनंद को भी बेस्ट कहा है और सभी को सैल्यूट भी किया है. इधर, ‘फाइटर’ का पहला रिव्यू ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने एक्स पर शेयर किया है. तरण ने अपने रिव्यू में फिल्म को साढ़े 4 स्टार देते हुए फाइटर को 'शानदार' फिल्म बताया. उन्होंने ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की है. तरण आदर्श ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा है, "वॉर, पठान अब फाइटर. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने हैट-ट्रिक बनाई... एरियल एक्शन, ड्रामा, इमोशन और देशभक्ति, फाइटर एक किंग-साइज़ एनटरटेनर है, जिसमें ऋतिक रोशन का शानदार अभिनय है...बस इसे मिस न करें. फाइटर रिव्यू.”

फैंस ने बताया ब्लॉकबस्टर फिल्म

इसके साथ ही अन्य यूजर्स ने भी सोशल मीडिया के जरिये प्रतिक्रिया दी है. ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आ रही है. इसी के साथ इन दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री भी सभी को खूब पसंद आ रही है. यहां तकि नेटिज़न्स अब उन्हें अपनी 'फेवरेट जोड़ी' कह रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देने वाले नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू लगातार शेयर कर रहे हैं. कईं यूजर्स ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर की खूब सराहना कर रहे हैं और इसे 'ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर' फिल्म बता रहे हैं. फैंस मूवी हॉल के अंदर से तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.