Daesh NewsDarshAd

गिरफ़्तारी हुई दिल्ली CM के PA विभव की, पर चर्चा हो रही BIHAR की, जाने वजह...

News Image

DESK :-आप सांसद स्वाति मालीवाल की शिकायत पर सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार की गिरफ्तारी उनके आवास से हुई है, पर चर्चा दिल्ली के साथ ही बिहार की भी होने लगी है, क्योंकि दिल्ली cm अरविंद केजरीवाल का पीए विभव बिहार का ही रहने वाला है.

विभव बिहार के रोहतास जिला के कोचस प्रखंड के दिनारा थाना के नरवर पंचायत का खुदरू गांव का निवासी हैं. उनके पिता महेश्वर राय  बीएमपी के सिपाही पद से स्वेक्षिक अवकाश लेकर गांव में ही रहते हैं।विभव  काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पढ़ाई पूरा करने के बाद पत्रकारिता की पढ़ाई करने दिल्ली गए थे।वहीं अरविंद केजरीवाल के संपर्क में आए और बाद में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर उन्हें मुख्यमंत्री का पीए बनाया गया.

आप सांसद स्वाति मालीवाल ने विभव पर भले ही गंभीर आरोप लगाएं हों, पर महेश्वर राय अपने बेटे को पूरी तरह से निर्दोष बता रहे हैं. उन्होंने बताया कि बेटे से मोबाइल फोन पर बात हुई है। जिसमें विभव ने बताया कि स्वाति मालीवाल मैडम बेवजह मुद्दा बना रही है। उन्होंने तो सीएम से मिलने के लिए थोड़ी देर इंतजार करने के लिए कह रहे थे. 

 विभव की गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद  महेश्वर राय  समेत पूरा परिवार चिंतित हो गए हैं।वहीं गांव के लोग भी उनके यहां पहुंच रहे हैं और सबकुछ अच्छा होने का की बात कह रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image