Daesh NewsDarshAd

दिल्ली पुलिस के जाल में फंसा Spiderman!  कार के बोनट पर कर रहा था स्टंटबाजी...

News Image

दुनिया में लोग सोशल मीडिया पर वीडियो के चक्कर में रोज नई नई बेवकूफियां कर रहे हैं. कई बार लोग इंस्टाग्राम रील के लिए जानलेवा स्टंट करते हैं तो कोई कानून ही हाथ में ले लेता है. एक बार फिर दिल्ली से एक ऐसी ही खबर आई है।

दिल्ली पुलिस ने हाल में एक 20 साल के व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की, जो 'स्पाइडरमैन' की ड्रेस पहनकर सड़क पर जानलेवा स्टंट कर रहा था. दरअसल, वह दिल्ली के द्वारका इलाके में एक चलती कार के बोनट पर बैठे हुआ देखा गया था. उसके साथ 19 साल का अन्य यूवक गौरव सिंह भी था, जो कथित तौर पर कार चला रहा था।

पुलिस ने मामले के संबंध में खतरनाक ड्राइविंग और अन्य उल्लंघनों के लिए 'स्पाइडरमैन' पर 26,000 रुपये का जुर्माना लगाया है. स्पाइडर मैन बनकर घूम रहे लड़के का नाम आदित्य है और वह नजफगढ़ का रहने वाला है।


 दिल्ली पुलिस ने अपने x अकॉउंट पर खुद शख्स का वीडियो पोस्ट कर लिखा है- दिल्ली पुलिस के जाल में फंसा स्पाइडरमैन! द्वारका में स्पाइडरमैन की कॉस्ट्यूम पहनकर कार के बोनट पर बैठकर मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों का उल्लंघन करने वाले के विरुद्ध #दिल्लीपुलिस ने विभिन्न धाराओं में कुल ₹26,000 का किया चालान।

बता दें कि ये कोई अपने तरह का पहला मामला नहीं है. बल्कि कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर स्पाइडर-मैन का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसमें स्पाइडर-मैन की तरह कपड़े पहने एक व्यक्ति को दिखाया गया. वायरल वीडियो में, वह घर की छत पर रोटियां बेलता है और उन्हें चूल्हे पर पकाता दिखा था. स्पाइडर-मैन को खाना बनाने जैसे रोजमर्रा के काम करते हुए देखकर नेटिजन्स हैरान रह गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों की हंसी का पात्र बन गया. हालांकि इसमें कुछ भी कानून तोड़ने जैसा नहीं था तो कोई कार्रवाई भी नहीं हुई।

        

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image