Daesh NewsDarshAd

पटना में दबंग BJP नेता नीलेश मुखिया को गोलियों से भूना, CCTV फूटेज आया सामने

News Image

राजधानी पटना में अपराधियों के बीच पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है. लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. इस बीच दीघा थाना क्षेत्र में गोलियां चलाई गई. बदमाशों ने इलाके के दबंग माने जाने वाले भाजपा नेता नीलेश मुखिया को गोलियों से भून दिया. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. यह पूरी घटना नीलेश मुखिया के घर बाहर ही घटित हुई. नीलेश मुखिया को एक के बाद एक 5 गोलियां मारी गई. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.    

जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. इसके साथ ही उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है. नीलेश मुखिया को गोली लगने की खबर सुनकर बड़ी संख्या में उनके समर्थक अस्पताल के बाहर जुटने लगे हैं. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. इस पूरे घटना को लेकर बताया गया कि, नीलेश मुखिया का ऑफिस कुर्जी के चश्मा सेंटर गली में है. सुबह में नीलेश मुखिया अपने ऑफिस से ही बाहर निकले थे. कार में सवार नीलेश मुखिया बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच के पास यू टर्न लेना था. लेकिन, पिछले से 2 बाइक पर सवार  4 अपराधी पहुंचे और नीलेश मुखिया पर फायरिंग कर दी.     

जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी P&M मॉल की तरफ भाग निकलें. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 5 खोखा बरामद किया है. इसके साथ ही आस-पास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी भी जुटाने में लगी हुई है. इसके साथ ही पूरी घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है. कुर्जी मोड़ पर चार की संख्या में आए अपराधियों ने नीलेश मुखिया को उस वक्त निशाना बनाया जब वह अपने कार्यालय के बाहर थे. सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की तस्वीर भी आई है और गोली चलने का आवाज भी रिकॉर्ड हुआ है./ गोलीबारी के समय घटनास्थल पर किस कदर अफरा-तफरी मची थी, उसकी तस्वीर भी कैद हो गई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image