Daesh News

'मिर्जापुर 3' को लेकर फैंस हो रहे एक्साइटेड, 'मुन्ना भईया' को लेकर कर रहे मांग

ओटीटी जगत का पॉपुलर शो 'मिर्जापुर' के अब तक के 2 सीजन ने दर्शकों को खूब लुभाया. 'मिर्जापुर' को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज देखने के लिए मिलता है. इस बीच 'मिर्जापुर' के फैंस के लिए बड़ी ही अच्छी खबर आ गई है. दरअसल, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने कई प्रॉजेक्ट्स की अनाउंसमेंट कुछ दिन पहले ही की है. इसमें सबसे बड़ी अनाउंसमेंट 'मिर्जापुर 3' को लेकर आई है. 'मिर्जापुर 3' का एक पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें जलती हुई कुर्सी दिखाई गई है और इवेंट में मिर्जापुर के सभी सितारे नजर आए लेकिन दिव्येंदु शर्मा नजर नहीं आए. इसको लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल काटा है.

दिव्येंदु शर्मा की सीजन 3 में भी मांग

जानकारी के मुताबिक, एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में 'मुन्ना भईया' का रोल प्ले किया था. पिछली दोनों सीरीज में ये किरदार काफी पॉपुलर रहा लेकिन 'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भईया नहीं होंगे जो फैंस को स्वीकार नहीं है. इस वजह से उनकी वापसी को लेकर डिमांड बढ़ गई है. साल 2018 में मिर्जापुर वेब सीरीज आई जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी. इसके बाद साल 2020 में 'मिर्जापुर 2' आई जो उसी के आगे की कहानी को दिखाता है. इन दोनों सीरीज में दिव्येंदु शर्मा ने पंकज त्रिपाठी के बेटे का रोल प्ले किया था लेकिन 'मिर्जापुर 3' में वो नहीं होंगे.

'मिर्जापुर 3' का पोस्टर किया शेयर 

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया, 'सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए गुड्डू और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हो गए हैं. क्या वो दोनों आग के बाप से गुजरेंगे या बाहरी ताकतें सत्ता की सीट को हमेशा के लिए नष्ट कर देंगे.' इसकी स्टार कास्ट में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, शीबा चड्ढा, राजेश तेलंग, मानुरिशी चड्ढा और इशा तलवार जैसे कलाकार नजर आएंगे. वहीं इसमें मुन्ना भईया यानी दिव्येंदु शर्मा का नाम नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि सीजन 2 में 'मुन्ना भईया' के किरदार को मार दिया गया था. वहीं, अब सीजन 3 में भी सभी फैंस मुन्ना भईया को ढूंढ रहे.