Daesh NewsDarshAd

सनसनी :भागलपुर में महिला सिपाही समेत परिवार के 5 सदस्यों का मिला शव..

News Image

Bhagalpur -बड़ी खबर भागलपुर पुलिस लाइन से है, जहां एक क्ववाटर्र से एक महिला सिपाही समेत 5 उसके परिवार के 4 सदस्यों की शव मिला है. महिला सिपाही उसकी सास और दो बच्चे की धारदार हथियार से हत्या की गई है, जबकि मृतक महिला सिपाही के पति का शव फंदे से लटका मिला है.घटना की जानकारी मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी. आनन-फानन में पुलिस के वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं.

 घटनास्थल पर डीआईजी, एसएसपी, सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, डीएसपी लाइन सहित दर्जनों पदाधिकारी व कर्मी मौजूद हैं.पुलिस ने घटनास्थल पर जाने से सभी को रोका है. पुलिस लाइन में प्रवेश वाले सभी दरवाजों को सील किया गया है. पुलिस को मौके पर से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें महिला सिपाही के पति ने हत्या की बात को स्वीकारा है.उसने पहले अपनी मां, पत्नी और दो बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दी और उसके बाद  खुद फंदे से लटक गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस सम्बन्ध में डीआइजी विवेकानंद ने बताया कि कांस्टेबल नीतू कुमारी, उसके दो बच्चों और नीतू की सास का शव मिला है, चारों का गला रेता गया है. जबकि नीतू के पति का शव टंगा हुआ मिला है.   मृतक परिवार के परिजनों को सूचना दे दी गयी है. मृतक महिला सिपाही नीतू कुमारी 2015 बैच की हैं. आसपास के पुलिस कर्मियों से पूछताछ में पता चला है कि पति-पत्नी में आपस में कई दिनों से विवाद चल रहा था. कल शाम में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. हालांकि तरह का जघन्य कांड  कल्पना से परे है.

 भागलपुर से नीतीश कुमार शर्मा की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image