Daesh NewsDarshAd

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी बताएं 5 वर्षों में राज्य में कितने बलात्कारियों को हुई सजा.....गीता कोड़ा

News Image

पूर्व सांसद एवम भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता गीता कोड़ा ने आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बड़ा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में राज्य की बहन बेटियों पर लगातार खतरे बढ़ रहे। बेटियां आज असुरक्षित हैं। और अपराधी बेलगाम हैं।

पिछले 5वर्षों में राज्य में 7000से अधिक दुष्कर्म और बलात्कार की घटनाएं राज्य सरकार के रिकॉर्ड में दर्ज हैं। जिसमे अधिकांश घटनाएं आदिवासी दलित समाज की बहन बेटियों के साथ घटी है।

गीता कोड़ा ने कहा कि चाहे रूपा तिर्की की संदेहास्पद हत्या हो,या रुबिका पहाड़िया को 52 टुकड़ों में काट कर फेंकना।अपने घर में सोई अंकिता पर पेट्रोल डाल कर उसे जलाकर मारना,और दरोगा संध्या टोपनो को गो तस्करों के द्वारा ट्रक से कुचलकर मार देना। ऐसे हजारों जघन्य अपराध पिछले 5वर्षों में राज्य की महिलाओं की स्थिति को बताते हैं।

कहा कि सबसे बड़ी दुर्भाग्य जनक स्थिति है कि हेमंत सरकार अपराध का भी तुष्टिकरण कर रही।हेमंत सरकार केलिए बेटियों की इज्जत नहीं वोट बैंक प्रिय है। मुख्यमंत्री जी को बताना चाहिए कि अबतक कितने बलात्कारियों को राज्य सरकार ने सजा दिलाई है। फास्ट ट्रैक कोर्ट में कितने मामले लंबित हैं। राज्य की बेटियां हेमंत सरकार के कुर्सी मोह को जान चुकी है। इन्हे बेटियों के सम्मान से कुछ भी लेना देना नही है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image