Daesh NewsDarshAd

9 साल का प्रेम संबंध, फिर प्रेमी ने प्रेमिका की निर्मम हत्या की..

News Image

Muzaffarpur - खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है, जहां करीब 9 सालों से प्रेम संबंध में रहे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी.

यह घटना जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के तालीमपुर गांव की है। मामले में सास यशोदा देवी के बयान पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की.. लाश को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

मृतका की सास ने यशोदा देवी ने बताया कि उसका पुत्र प्रदेश में मजदूरी करता है..घर पर तीन बच्चो के साथ बहू रहती थी.. सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए..घटना के समय वह घर के बाहर बनी एक झोपड़ी में सोई थी कि तभी पोते की नींद खुली..और वह बाथरूम जाने के लिए निकला तो देखा की बरामदे पर उसके मां की हत्या हो गई.खून से लथपथ पड़ी हुई है..गर्दन को तेज हथियार से रेत डाली गई थी.. शव को वह देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा..घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई..

मृतका के सास यशोदा देवी ने बताया की प्रेम प्रसंग में बहु की हत्या हुई है..प्रेमी ने फोन पर मृतका के पति पुकार महतो को धमकी दिया था..पुत्र पुकार महतो पंजाब में रहकर मजदूरी करता है..कहा भोला महतो नामक युवक से बहु सविता का नौ वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था..परिवार के लोगो ने कई बार विरोध किया.लेकिन किसी की बात नही मानती थी..इसको लेकर परिवार में कई बार विवाद हुआ था..महिला को बेटे ने भी समझाया लेकिन उसका कोई असर नही पड़ा..महिला को दो पुत्र और एक पुत्री है.

हत्या के बाद शव के पास तीनो बिलख बिलख कर रोने लगे..तीनो को रो रो कर बुरा हाल है..ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया..मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया..मीनापुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया..मामले की छानबीन की गई.. मृतका के सास यशोदा देवी के बयान पर भोला महतो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है..आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद फरार है..उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है..

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image