Daesh News

JDU नेता के पास नहीं है हथियार की कमी, खुद ही बताया सब कुछ, सम्राट चौधरी पर कहा ये सब

गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल आये दिन अपनी बयानबाजी या फिर हरकतों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. पिछले दिनों अस्पताल में पिस्टल ले जाने वाला वीडियो सामने आते ही विवादों के बीच गोपाल मंडल घिर गए थे. कई तरह की बयानबाजी देखने के लिए मिली थी. वहीं, एक बार फिर से जेडीयू नेता ने पत्रकारों के सामने हथियार की हनक दिखाई. दरअसल, भागलपुर में गोपाल मंडल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, आज पिस्टल के बारे में कोई नहीं पूछेगा. वैसे तो मेरे पास हथियार की कोई कमी ही नहीं है. मेरा शरीर ही हथियार है. जो भी आएगा आमने-सामने उसे फाड़ दूंगा. 

लालू यादव से सीखा ये सब 

इस दौरान गोपाल मंडल इतने पर ही नहीं रुके बल्कि जिस पिस्टल को लेकर वे विवादों के बीच घिरे थे, उसे लेकर आगे कहा कि, अब मैं उस पिस्टल को लेने वाला भी नहीं, मेरे पास कई राइफल और बंदूके हैं, उसके अलावा भी कई हथियार हैं. बता दें कि, पत्रकारों के साथ गाली-गलौज वाला वीडियो भी गोपाल मंडल का खूब वायरल हुआ था. जिसको लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, गाली से बात करना उनकी तो आदत है. इस दौरान गोपाल मंडल ने कहा कि, वे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के नक्शे कदम पर हैं और उनसे ही उन्होंने सब सीखा है. 

सम्राट चौधरी पर कसा जबरदस्त तंज 

इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर गोपाल मंडल ने जमकर हमला बोला. गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी सम्राट चौधरी को ठगने का काम कर रही है और वह जो मुरैठा लगाए हुए हैं उन्हें दिनाय बीमारी हो गई है. उसे छिपाने के लिए वह मुरैठा लगा कर रखते हैं. वहीं, दूसरी ओर उन्होंने नवनियुक्त शिक्षक के त्योहार के समय छुट्टी नहीं देने पर कहा कि, उन्हें अब छुट्टी की कोई जरूरत नहीं वह मन लगाकर काम करें. वहीं, हथियार को लेकर और सम्राट चौधरी पर दिए गए बयान को लेकर गोपाल मंडल एक बार फिर से चर्चे में आ गए हैं.

भागलपुर से अजय कुमार की रिपोर्ट