Daesh NewsDarshAd

"Kalki 2898 AD" ने रिलीज से पहले ही छाप डाले करोड़ों रूपए ...

News Image

 फिल्म 'Kalki 2898 AD'का इंतज़ार सभी बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है वही अब सभी इसके रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं.27 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दिया जाएगा. वही रिलीज़ से पहले ही इस मूवी की एडवांस बुकिंग ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. जानकारी के अनुसार इस फिल्म ने अभी तक कुल 8 करोड़ रुपए महज एडवांस बुकिंग करके कमा लिए हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'Kalki 2898 AD' ने ओपनिंग डे पर भारत में 2.7 लाख टिकटों की बिक्री की है .वही इस फिल्म को सबसे ज्यादा तेलुगु वर्जन में पसंद किया जा रहा है .इस फिल्म ने तेलगु वर्शन में धूम मचा ली है.2डी वर्जन में इस फिल्म के कुल 1.5 लाख टिकट बीके है वही दूसरी तरफ 3डी वर्जन में 1.03 लाख टिकट और आईमैक्स 3डी वर्जन में 1.01 लाख टिकट बेचे जा चुके हैं. 

बताते चले की यह फिल्म एक साइंस फिक्शन-एक्शन होने वाली है. इस फिल्म में आपको प्रभास लीड रोल में कमाल की एक्टिंग करते नजर आएंगे . इस फिल्म के कास्ट के बारे बता दे की इसमें आपको  दीपिका पादुकोण,अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी देखने को मिलेंगी.मालूम हो की इस फिल्म का बजट कुल 600 करोड़ का है जो की इंडियन सिनेमा जगत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म होने वाली है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image