Daesh News

जब शिक्षिका ने अपने दरोगा पति को नई प्रेमिका के साथ मस्ती करते कमरे में रंगे हाथ पकड़ा..

Bhagalpur- शिक्षिका पत्नी और दरोगा पति के  बीच दूसरी महिला के आ जाने से बवाल मचा हुआ है. जिस थाने में दरोगा दरोगा गिरी कर रहे हैं उसी थाने पहुंचकर शिक्षिका पत्नी ने उनके खिलाफ के गंभीर आरोप लगाए, अपने पति के सीनियर से महिला शिक्षिका परिवार को बचाने की गुहार लगा रही है.

 पूरा मामला भागलपुर और अररिया जिला से जुड़ा हुआ है. अररिया की रहने वाली एक शिक्षिका भागलपुर के नाथनगर थाना के पीछे केबी लाल रोड में नाथनगर पुलिस के सामने हाथ जोड़ कर घंटों गिड़गड़ाती  नज़र आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को किसी तरह वहां से थाना लाया। 

दरअसल यह पूरा मामला नाथनगर थाना के दरोगा धर्मेंद्र कुमार के दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग  से जुड़ा है.मकान के बाहर रोती बिलखती पीड़ित शिक्षिका के पति धर्मेंद्र नाथ नगर थाना में दरोगा के पद पर तैनात हैं, पीड़िता ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह नाथनगर में किराए का मकान लेकर दूसरी महिला के साथ संबंध बनाकर रहते हैं। जब मैं अपने पति से मिलने आई तो उन्हें दूसरी महिला के साथ देख ली। 

दूसरी महिला के साथ अपने पति को देखते ही शिक्षिका ने अपना आपा खो दिया और मकान के बाहर जमकर हंगामा करने लगी, यह देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए सभी को महिला चीख चीखकर बता रही थी कि मेरे पति ने मुझे धोखा दिया है वह दूसरी महिला के साथ यहां रहते हैं। पुलिस से गुहार लगाते हुए शिक्षिका ने कहा कि उस महिला को उसके परिजन को सौंप दिया जाए और मेरा घर उजड़ने से बचा लिया जाए।

पीड़िता शिक्षिका व दरोगा धर्मेंद्र की पत्नी ने बताया कि वर्ष 2003 में दरोगा धर्मेंद्र सरकारी विद्यालय में शिक्षक थे इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी, और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी। उसके बाद हमने शादी कर ली और पारिवारिक जीवन खुशी-खुशी चल रहा था। लेकिन पिछले तीन-चार साल से दरोगा पर दूसरी महिला के साथ संबंध बन गया था जिसके बाद हम दोनों के बीच लड़ाई होती थी, और आज तो मैंने इन्हें दूसरी महिला के साथ पकड़ भी लिया।मेरा घर उजड़ने से बचा लीजिए। वही शिकायत के बाद पुलिस के अधिकारी बीच बचाव करने में जुटे हैं.

 भागलपुर से अजय की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image