Daesh News

लालू की बेटी ने ऐसा क्या लिख कर किया डिलीट, सियासत में मच गया बवाल

बिहार की राजनीति में हवा का रुख कुछ अलग ही हो गया है. बिहार में सत्ता पलट की खबरों ने जबरदस्त तूल पकड़ लिया है. बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है और इन्हीं बयानों के कारण कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के पोस्ट ने सियासत में हड़कंप मचा दिया है. एक नहीं, दो नहीं बल्कि एक के बाद एक तीन पोस्ट किया, जिसके बाद हलचल शुरु हो गई है. हालांकि, इसके बाद रोहिणी ने एक पोस्ट को डिलीट भी कर दिया, जिसके बाद सत्ता पलट की खबरों ने और भी ज्यादा जोर पकड़ लिया है. 

क्या था रोहिणी यादव के पोस्ट में ?

रोहिणी आचार्य ने जो पोस्ट किया, उसे लेकर चर्चा है कि रोहिणी ने इशारों ही इशारों में सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. क्या कुछ पोस्ट किया गया था, वह हम आपको विस्तार से बताते हैं. रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए पहले पोस्ट में लिखा कि, समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा, हवाओं की तरह बदलती जिनकी विचारधारा है.’ रोहिणी आचार्य ने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि, खीज जताए क्या होगा, जब हुआ न कोई अपना योग्य... विधि का विधान कौन टाले, जब खुद की नीयत में ही हो खोट...’ वहीं, तीसरे पोस्ट में रोहिणी ने यह भी लिखा कि, अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते है अपनी कमियां, लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने की करते रहते हैं बदतमीजियां...

दो घंटे में पोस्ट किया डिलीट

हालांकि, रोहिणी आचार्य ने दो घंटे अंदर अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. ऐसा माना जा रहा है कि पोस्ट को लेकर विवाद उत्पन्न होने के बाद रोहिणी ने उसे डिलीट कर दिया. ऐसी भी चर्चा है कि, राजनीतिक दबाव के बाद लालू यादव ने खुद फोन कर बेटी रोहिणी से पोस्ट को डिलीट करने को कहा. वहीं दूसरी यह भी चर्चा कि नीतीश कुमार ने उस पोस्ट को लेकर अपने अधिकारियों और नेताओं से जानकारी मांगी. जिसके बाद रोहिणी की ओर से पोस्ट को डिलीट किया गया. आपको याद दिला दें कि, कर्पूरी ठाकुर जी की जयंती समारोह में सीएम नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर बड़ा हमला बोला था. जिसके बाद रोहिणी के पोस्ट ने सियासी पारा और भी ज्यादा चढा दिया.