Daesh NewsDarshAd

लोकसभा चुनाव 2024 : बीमा भारती के नामांकन में पूर्णिया पहुंच तेजस्वी, क्या हैं मायने ?

News Image

बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से RJD उम्मीदवार बीमा भारती ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. खास बात ये रही कि बीमा भारती के नामांकन में RJD नेता और सूबे के पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव पहुंचे. मतलब साफ है कि कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने RJD चीफ लालू यादव से पूर्णिया सीट को लेकर जो गुहार लगाई थी, उसका कोई असर नहीं हुआ. पप्पू यादव ने 4 अप्रैल को पूर्णिया सीट से नामांकन दाखिल करने का ऐलान किया है. वहीं बीमा भारती के नामांकन में शामिल होकर तेजस्वी ने जाहिर कर दिया कि पप्पू यादव की अपील और धमकी का उनकी पार्टी RJD पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. पूर्णिया लोकसभा सीट के लिए दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है. 

पप्पू पर क्या बोले तेजस्वी ? 

इसी बीच पत्रकारों ने जब तेजस्वी से पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन करने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हमारा अपना दल है. हमारा अपना गठबंधन है. गठबंधन की तरफ से बीमा भारती प्रत्याशी हैं और हमें पूरा विश्वास है कि बीमा भारती भारी मतों से चुनाव जीतेंगी. 

किसी के नामांकन में नहीं शामिल हुए थे तेजस्वी 

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार की चार सीटों(औरंगाबाद, नवादा, जमुई, और गया) पर मतदान होना है. इन चारों सीटों पर इंडिया गठबंधन के घटक दल RJD ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि चारों सीटों पर RJD कैंडिडेट के नामांकन के दौरान तेजस्वी यादव शामिल नहीं हुए थे. यहां तक कि सोमवार को उनकी छोटी बहन रोहिणी आचार्य ने जब सारण में रोड शो किया था तो वहां भी तेजस्वी नजर नहीं आए थे. हालांकि उस दिन तेजस्वी खुद दिल्ली में मौजूद थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image