Daesh News

भरी दोपहरी में अपने पिता के लिए वोट मांगने निकलीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा बिहार के भागलपुर जिले में भरी दोपहरी में घूम-घूमकर प्रचार करती नजर आ रही हैं. दरसल, उनके पिता अजीत शर्मा को भागलपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है. नेहा शर्मा बीत दो दिनों से क्षेत्र में अपने पिता के लिए प्रचार कर रही हैं. बुधवार को उन्होंने जगदीशपुर में रोड शो कर अपने पिता के लिए प्रचार किया. भरी दोपहर में खुली जीप में सवार होकर नेहा ने जगदीशपुर में रोड शो किया, इस दौरान लोगों की भारी भीड़ देखी गई. 

चुनाव प्रचार का आखिरी दिन 


भागलपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का बुधवार को आखिरी दिन है. यहां दूसरे चरण में यानी 26 अप्रैल को वोटिंग होगी. नेहा शर्मा को देखने के लिए लोग उमड़ पड़े. एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मच गई. नेहा ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया. इस बार उनके साथ पिता अजीत शर्मा नहीं बल्कि मां रहीं. इससे पहले के रोड शो में नेहा के साथ पिता रहते थे लेकिन इस बार मां साथ दिखी. 

नेहा की थी लड़ने की अटकलें 

पहले भागलपुर सीट से नेहा शर्मा के ही चुनाव लड़ने की अटकलें थी. लेकिन बॉलीवुड में व्यस्तता के चलते नेहा ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. उनके पिता अजीत शर्मा ने कहा था नेहा खुद चुनाव लड़ेंगी. अजीत शर्मा भागलपुर शहर से कांग्रेस के विधायाक हैं. वे विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता भी रह चुके हैं.