Daesh News

मनोज तिवारी का बड़ा बयान

दिल्ली चुनाव में कन्हैया के खिलाफ चुनाव लड़ने पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि सब बोरिया बिस्तर बंध गया उनलोगों का ।  40 दिन के टूर पर आए थे और उन्होंने कांग्रेस का पूरा देश में बेड़ागर्क करके रख दिया है । कांग्रेस ने कन्हैया को अपना प्रत्याशी बनाकर बता दिया यह लोग देश को टुकड़े-टुकड़े करने के भावना रखते हैं । हर घर से अफजल जैसे आतंकवादी निकालने की भावना रखते हैं । और चुनाव के दिन आधा दिन चुनाव हुआ इस समय ये टिकट कटा के भाग गए । दिल्ली में सातों सीट मोदी जी के साथ हैं । देश के हर कोने में जाना है और कमल खिलाना है । 400 पार करना है ।

काराकाट सीट को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि काराकाट में भी कमल खिलेगा । काराकाट में मोदी जी के सिपाही जो हमारे साथ हैं वह जीतेंगे । पवन सिंह के मामले पर उन्होंने कहा कि उस पर मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं । छोटा भाई  है उस पर अभी कुछ भी कमेंट करना नहीं चाहता हूं । 

राहुल गांधी के बिहार दौरे पर कहा कि राहुल गांधी को आप देखिए यह देख लीजिए राहुल गांधी इस समय इस देश में हिंदुओं की संपत्ति को छीन कर एक विशेष वर्ग को देना चाहते हैं । देश के टुकड़े-टुकड़े करने वालों को अपना प्रत्याशी बनाकर घूम रहे हैं और सच्चाई है कि राहुल गांधी की जो कांग्रेस है कांग्रेस नहीं रह गई है वह माववादी कांग्रेस रह गई है । कांग्रेस के लोग कांग्रेस छोड़ छोड़ कर जा रहे हैं ।

 प्रधानमंत्री के बिहार दौड़े पर तेजस्वी ने कहा था कि नफ़रत फैलाने पर के आरोप का जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने जो भारत का वैभव बढ़ाया है । नरेंद्र मोदी जी ने जो गौरव बढ़ाया है उनके लिए नारे लग रहे हैं । जिसने भारत को गौरव बढ़ाया उस मोदी को लाना है । मनोज तिवारी ने कहा कि 400 पार हो रहा है कल ही पता चला 360 हो चुका है ।अंतिम चरण में 400 पार हो जाएगा ।

 अरविंद केजरीवाल के सुप्रीम कोर्ट को एक्सटेंशन मांगने पर कहा कि इतना कालिक पोत कर कोई आदमी इतना बेशर्म होगा लाज शर्म सब खत्म कर दिया है । सुप्रीम कोर्ट ने कहां की चोर है यह आदमी फ्रस्ट्रेशन में आ गया है कि एक महिला को जो सांसद है उसी को पिटवाया पटक पटक कर मारा । उसके पक्ष में जाकर सड़क पर खड़ा हुआ । अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने अपने नजर से भी और अपने दिल से गिरा दिया है । गुस्सा बहुत आ रहा है । उनको उनके साथ कोई खड़ा नहीं मिलता है । भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वाले के साथ घूम रहे थे । अपना सटर बंद करके दुकानदार भी चले गए ।

कांग्रेस का पाकिस्तान प्रचार कर रहा है इसके जवाब में मनोज तिवारी ने कहा कि इन लोगों का आप खुद सोच देखिए ।अगर भारत के बच्चों का भविष्य है तो वह नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने में है । सारे जात बिरादर सब छोड़ के एक ही अलख जगा  है । भारत का भाग्य का है नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाना है ।

Scan and join

Description of image