Daesh NewsDarshAd

चंपई सोरेन के बहाने जीतनराम मांझी विरोधियों के साथ अपनों पर साथ रहे निशाना..

News Image

Gaya - झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन को लेकर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी  ज्यादा ही उत्साहित नजर आ रहे हैं. पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और अब मीडिया कर्मियों के समक्ष बातचीत करते हुए उनके प्रति सहानुभूति दिखाई. दरअसल चंपई सोरेन के झारखण्ड के सीएम बनाने और हटाने की कहानी जीतन राम मांझी के बिहार के सीएम बनाने और हटाने से मिलती-जुलती है. चंपई सोरेन को हेमंत सोरेन विशेष परिस्थिति में सीएम बनाया और हटाया था, इसी तरह बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विशेष परिस्थिति में जीतनराम मांझी को CM बनाया और हटाया था. इसलिए जीतन राम मांझी हेमंत सोरेन को टारगेट करने के बहाने परोक्ष रूप से नीतीश कुमार पर भी निशाना साथ रहे हैं.

चंपई सोरेन के बीजेपी में जाने के अटकलें पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने गया में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि चंपई सोरेन को हेमंत सोरेन के द्वारा झटका दिया गया है, जिससे हम लोग भी दुखी है, किसी को इज्जत दिया जाए और फिर उसे कान पड़कर निकाल दिया जाए उनके साथ यही हुआ है। उन्होंने कहा कि 7 महीने तक चंपई सोरेन की सरकार ने अच्छा काम कर रहे थे और उसने अपने पार्टी के विरोध में भी ऐसा कोई काम नहीं किया लेकिन जब हेमंत सोरेन को जमानत मिली तो वह खुद पार्टी की बैठक बुलाकर उसे जबरदस्ती इस्तीफा दिलवाया गया, उन्होंने कहा कि इस्तीफा दिलाने के लिए एक प्रक्रिया होनी चाहिए जिसे उसने यह प्रक्रिया नहीं की और जबरदस्ती इस्तीफा दिला दिया, जीतन राम मांझी ने कहा कि किसी को मान मर्यादा देकर उसे अमर्यादित करेगा तो यह उचित नहीं है। 

बता दे कि केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने गया के डंडीबाग स्थित गया गदाधर श्री नंदी गौ सेवा आश्रम ट्रस्ट में वहां रखे गए गायों के देखरेख के लिए वहां जाकर निरीक्षण किया है साथ ही यहां के संचालीका संगीता सिंह एवं अन्य लोगों ने महिलाओं ने जीतन राम मांझी के कलाई पर राखी बांधी। महिलाओं ने कहा कि आज हमने जीतन राम मांझी को भाई मानकर उनको राखी बांधी हूँ।

 गया से मनीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image