Daesh NewsDarshAd

प्रेम प्रसंग के बहाने प्रेमिका का बनाया न्यूड VIDEO,और फिर करने लगा ब्लैकमेल,जानें फिर क्या हुआ..

News Image

DANAPUR:-प्रेम प्रसंग का झांसा देकर युवक ने अपनी प्रेमिका को पहले नशीली पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और फिर उसका न्यूज वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने लगा है.ब्लैकमेल के जरिए उसने कई बार प्रेमिका के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और पैसे में वसूले,पर मामला के खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.चूंकी शिकायत करने वाली युवति के साथ ही आरोपी युवक भी नाबालिग है.इसलिए पुलिस ने आरोपी युवक को बाल सुधार गृह भेज दिया है,वहीं पीड़िता का मेडिकल जांच और कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जा रहा है.

पूरा मामला राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र का है,जहां एक नाबालिग लडका ने नाबालिग छात्रा का न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आठ माह  तक यौन शोषण करते रहने का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां के बयान पर स्थानीय रूपसपुर  थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा  है.

  पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पिछले 13 अप्रैल को मेरे भैसुर के मोबाइल पर मेरी पुत्री का न्यूड फोटो आया था.तब अपनी पुत्री से पुछताछ किया तो घटना के बारे में आपबीती बताई.दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि नाबालिग छात्रा सरकारी स्कूल में पांच वर्ग में पढ़ने जाती थी और क्लास के  एक सहेली के घर कापी लाने पिछले साल जुलाई में उसके घर गई थी. इसी दौरान पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था और पीने के बाद बेहोश हो गई थी. जब मेरी पुत्री को होश आया तो सहेली और उसके  भाई ने बोला कि कुछ नहीं बोलना है. तुम्हारा न्यूड वीडियो बना लिया गया है और  मुंह खोलने  पर वीडियो वायरल करने की धमकी दिया जाता था.वह वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पुत्री के साथ ब्लैकमेल करने लगा. लगातार दुष्कर्म किया जा रहा था और मेरी पुत्री वीडियो वायरल के भय से किसी को नहीं बोल रही थी और मेरी पुत्री से 1200 रूपए भी ठग लिया गया है.

वहीं पूरे मामले पर एएसपी दीक्षा ने बताया कि नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में एक नाबालिग लडका को गिरफ्तार किया गया है और बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.जबकि रूपसपुर  थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और मामला दर्ज कर छानबीन किया जा रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image