Daesh NewsDarshAd

कैंची से पुलिसकर्मी का MURDER,SSP ने तत्काल कार्रवाई की..

News Image

GAYA:- बिहार की गया पुलिस को बड़ी सफलती मिली है.स्थानीय सदर एसडीओ कार्यालय में तैनात होमगार्ड जवान सुजीत कुमार की हत्या मामले में  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.गिरफ्तार आरोपी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मारूफगंज का रहने वाला विनोद सिंह है।

पूरे मामले का खुलासा करते हुए गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि सदर एसडीओ कार्यालय में किसी कार्ड को बनवाने के लिए आरोपी कार्यालय में प्रवेश कर रहा था, इस दौरान तैनात होमगार्ड जवान ने रोका था और जब आरोपी विनोद सिंह जबरन अंदर प्रवेश करने लगा, तो होमगार्ड जवान से विवाद हो गया और बहस करने  पर होमगार्ड जवान ने उसे 1-2 थप्पड़ जड़ दिया था।

जिससे नाराज आरोपी ने अपने पॉकेट से कैंची निकाल कर होमगार्ड जवान पर पीछे से वार कर दिया। थोड़ी देर के लिए होमगार्ड जवान को भी एहसास नहीं हुआ कि उसे कुछ हुआ है। जैसा सीसीटीवी फुटेज में देखने से प्रतीत होता है। होमगार्ड जवान का पेट से तेजी से ब्लड जब बहने लगा, तो तुरंत उसे मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पहचान किया गया और गया शहर में छापेमारी की गई. इस दौरान गांधी मैदान में जब पुलिस पहुंची तो वहां पर पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे पकड़ा गया और पूछताछ किया गया तो उसने घटना में संलिप्ता को स्वीकार किया। गिरफ्तार आरोपी के पास से हत्या में प्रयोग किए गए कैची को बरामद किया गया। वहीं पुलिस आरोपी को सजा दिलाने के लिए आगे की कार्रवाई कर रही है।

गया से मनीष की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image