Daesh NewsDarshAd

पटना में प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे..

News Image

Danapur - बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां प्रॉपर्टी डीलर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या से जुड़ी  सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.
मिली जानकारी के अनुसार हत्या की यह वारदात
पटना के फूलवारीशरीफ एम्स  गोलमबर के पास की है. यहां दतियाणा विक्रम के रहने वाले सुदर्शन कुमार वर्मा की हत्या गोली मारकर कर दी गई है. बाइक पर सवार होकर हत्यारे हेलमेट पहन कर आए थे. हत्या की घटना को अंजाम देखकर हुए तुरंत फरार हो गए.
अमृता के सुदर्शन कुमार वर्मा प्रॉपर्टी डीलिंग का काम एम्स गोलंमबर के पास ऑफिस खोलकर किया करते थे। इस हत्यारे की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है इस फुटेज में फायरिंग करते हुए अपराधी दिख रहा है.
मौके पर पहुंचे फुलवारी एसपी विक्रम सिहाग ने कहा की बाइक से आए तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है मौके से चार खोखा बरामद किया गया है. सीसीटीवी में अपराधियों की गतिविधि रिकॉर्ड हुई है. परिजनों को सूचना दे दी गई है वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है. हत्या की असली वजह अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन वe जमीन कारोबार से जुड़े हुए थे इसलिए जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है.

दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image