Daesh NewsDarshAd

रांची के रिहायशी इलाके में दिनदहाड़े डैकती का प्रयास , स्थानीय लोगो ने अपराधियों को खदेड़ा , पिस्टल छोड़ भागे अपराधी , अरगोड़ा - कटहल मोड़ रोड के रिलायंस फ्रेस के समीप की घटना , सोने के दुकान को लूटने आए थे डैकत ।

News Image

राजधानी रांची के पुनदाग ओपी इलाके में एक अनोखे लूट की घटना को अंजाम दिया गया । जब हाथों में गुलदस्ता लिए हथियार बंद 3 अपराधी ग्राहक बन कर गोल्ड प्लाजा स्थित जेवर दुकान पहुंचे। और फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि लूटपाट के दौरान दुकानदार की हिम्मत भी साफ दिखाई जिस वजह से भगाने के दौरान अपराधी एक पिस्तौल और मोटरबाइक छोड़ कर भागे।

हाथों में गुलदस्ता लिए ये 3 लोग जो सीसीटीवी में नज़र आ रहे हैं वो कोई आम ग्राहक नही । इन्हें देखकर किसी को भी ऐसा लगेगा कि आज वैलेंटाइन डे है और वैलेंटाइन डे के मौके पर यह लोग गिफ्ट खरीदने करने के लिए जेवर दुकान पहुंचे हैं। लेकिन अचानक से दुकान के अंदर जो हलचल शुरू हुई वह आपको चौंका देगी। तीनों अपराधियों ने अचानक से हथियार निकाल लिए और फिर लूटपाट शुरू कर दी गयी। सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि शातिराना तरीके से लूट की साजिश रची गयी लेकिन तमाम चेक पोस्ट पर नाकाबंदी की जा चुकी है और जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंग।

मामले की जानकारी देते हुए हटिया डीएसपी प्रमोद मिश्रा ने बताया कि 3 की संख्या में हथियारबंद अपराधी ग्राहक बन कर पहुंचे थे और लूट की घटना को अंजाम दिया लेकिन दुकानदार के हिम्मत की वजह से एक बड़ी लूट की घटना होने से बच गई। लेकिन घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किया जा चुके हैं और पुलिस जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लेगी।कोशिश तो थी कि बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया जा सके लेकिन दुकानदारों की हिम्मत के आगे लूटेरे पस्त हुए और हथियार और बाइक छोड़ कर भागने को मजबूर हो गए लेकिन अपने साथ 6 चेन ज़रूर लूट ले गए....

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image