Daesh NewsDarshAd

Riyan Parag की यूट्यूब हिस्ट्री हुई वायरल, सर्च करते थे एक्ट्रेस की हॉट तस्वीर !

News Image

IPL 2024 अब समाप्त हो चूका है .इस बार के सीजन में केकेआर ने खिताब तीसरी बार अपने नाम किया है .वही कई ऐसे प्लेयर रहे जिन्होंने बेहद कमाल की पारी खेली और धमाल भी मचाया .इस बिच बता दे राजस्थान रॉयल की टीम के  बैट्समैन रियान पराग ने भी बेहद कमाल का मैच खेला है. वही उनसे जुडी एक बेहद रोचक बात भी अब चर्चा में आ रही है. रियान पराग ने ऐसी कुछ हरकत सोशल मीडिया पर कर दी है जिसके बाद वो चर्चा में आ गए है.

दरअसल, रियान पराग ने बीते कुछ दिनों पहले ही गेमिंग सेशन की लाइव स्ट्रीमिंग की थी इस दौरान उन्होंने एक बहुत बड़ी चुक कर दी थी.उन्होंने अपने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान रियान ने कुछ म्यूजिक सर्च की थी .इस दौरान उनसे गलती यह हुई की उवो लाइव स्ट्रीमिंग बंद करना भूल गए थे और उनकी सर्च लिस्ट पब्लिक हो गई.इसके बाद से ही अब रियान पराग ट्रोल हो रहे हैं. 

बता दे की उनकी लाइव स्ट्रीमिंग का किसी ने फोटो ले लिए है और अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है .मालूम हो की रियान पराग अपने सर्च  लिस्ट को  हटाना भूल गए थे जिसमें वो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और अनन्य पांडे की हॉट फोटोज को सर्च करते पाए गए हैं. रियान पराग ने इस साल के आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया है .उन्होंने इस बार के सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे प्लेयर का में अपने नाम शामिल किया है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image