Daesh News

रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' खूब बटोर रही सुर्खियां, ये तस्वीर सामने आने के बाद फैंस हुए एक्साइटेड

बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' रिलीज होने से पहले ही पूरी तरह से सुर्खियों में हैं. रोहित शेट्टी ने जब 'सिंघम अगेन' की घोषणा की थी तब से ही फैंस पूरी फिल्म के लिए एक्साइटेड दिख रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है और ऐसे में फिल्म को लेकर एक के बाद एक खुलासे रोहित शेट्टी की ओर से किये जा रहे हैं. एक बार फिर रोहित शेट्टी मशहूर फ्रेंचाइजी सिंघम के नए सीक्वल के साथ धांसू वापसी करेंगे.

इस बीच फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें शेयर की गई है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. दरअसल, इन तस्वीरों को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर शेयर किया है. पहली तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि, किस तरह से बंकर वैन ने दीवार तोड़कर एंट्री ली है. तो वहीं दूसरी फोटो में फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस बंकर वैन को हाथ दिखाकर रोकते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, रोहित शेट्टी की इस धांसू तस्वीर पर लोगों के तरफ से कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

तस्वीरें देखने के बाद पूरी फिल्म देखने के लिए लोग काफी उत्साहित हैं. आपको यह भी बता दें कि, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था, जो खूब चर्चा में रहा. वहीं रोहिट शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की यह 5 वीं फिल्म है. इससे पहले सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिंबा और सूर्यवंशी आई थी. हालांकि, 'सिंघम अगेन' अगले साल रिलीज होगी. जिसका दर्शक बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Scan and join

Description of image