Daesh NewsDarshAd

करण जौहर की फिल्म में सलमान खान अपने करियर में पहली बार आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखेंगे

News Image

सलमान खान, 25 साल बाद करण जौहर के साथ कोलैबरेट करने जा रहे हैं. 'कुछ कुछ होता है' के बाद सलमान, पहली बार करण जौहर की किसी फिल्म में नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान आर्मी ऑफिसर के रोल में होंगे. अगर ऐसा होता है तो सलमान अपने करियर में पहली बार फुल फ्लेज्ड आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखेंगे. इससे पहले अपनी कई फिल्मों में उन्होंने पुलिसवाले का रोल निभाया है.

सलमान खान की इस अपकमिंग फिल्म को 'शेरशाह' फेम डायरेक्टर विष्णु वर्धन डायरेक्ट करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस साल नवंबर से सलमान इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे. विष्णु वर्धन की फिल्म 'शेरशाह' को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक कई आर्मी ऑफिसर्स ने इस फिल्म की तारीफ की थी. इसी के बाद विष्णु एक बार फिर से आर्मी से जुड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. जिसमें सलमान खान को कास्ट किया जाएगा.

इन्हीं खबरों के बीच सलमान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान आर्मी कट लुक में नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि सलमान ने इस फिल्म के लिए ही ये लुक रखा है. खबर ये भी है कि 'टाइगर 3' के तुरंत बाद सलमान इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान, करण जौहर और विष्णु वर्धन काफी समय से एक बड़ी एक्शन फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे थे. 'आप की अदालत' में सलमान ने कंफर्म भी किया था कि उन्हें करण जौहर ने एक फिल्म ऑफर की है.

ये विष्णु वर्धन की दूसरी हिंदी फिल्म होगी. दोनों पर ही धर्मा प्रोडक्शन ने पैसा लगाया है. सलमान वाली इस फिल्म को स्पेशल प्रोजेक्ट बताया जा रहा है, जिसे लेकर फिल्म से जुड़े तमाम लोग उत्साहित हैं. मार्च से Tiger Vs Pathaan की शूटिंग शुरू होनी है. ऐसे में 'टाइगर वर्सेज़ पठान' के साथ करण वाली फिल्म की शूटिंग टकराएगी. अब देखना है कि सलमान वो कैसे मैनेज करते हैं. इस फिल्म को क्रिसमस 2024 पर रिलीज़ किया जाएगा. जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट भी होगी.

सलमान खान ने साल 2008 में आई फिल्म ‘हीरोज़’ में कैमियो किया था. जिसमें वो हवलदार बालकर सिंह बने हैं. अब उन्हें फुल फ्लेज्ड तरीके से आर्मी ऑफिसर के रोल में देखना दिलचस्प होगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image